मैं खुश रहने के हर अवसर की तलाश में रहती हूं: सोनाली बेंद्रे

कैंसर से पीड़ित चल रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने इंस्टाग्राम पर दिल को छू लेने वाले एक पोस्ट में कहा कि वह सकारात्मक रह रही हैं और हर पल खुश रहने की तलाश में रहती हैं। अभिनेत्री न्यूयॉर्क में अपनी बीमारी का इलाज करा रही हैं। उन्होंने कहा कि वह दर्द और निढाल करने वाले क्षण से गुजरती हैं लेकिन अपने पसंदीदा लोगों के साथ रहने से वह हमेशा प्रेरित रहती हैं। बेंद्रे ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है। तस्वीर अभिनेता ऋतिक रोशन ने खींची है और इसमें अभिनेत्री के साथ-साथ उनकी दोस्त सुजैन खान और गायत्री ओबरॉय हैं।

उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “यह मैं हूं। और इस क्षण मैं बेहद खुश हूं। अब जब मैं यह बात कहती हूं तो लोग मुझे अजीब तरह से देखते हैं। लेकिन यह सही है और मैं आपको बताती हूं कि ऐसा क्यों है? मैं अब हर पल पर ध्यान देती हूं, खुश रहने का हर अवसर देखती रहती हूं। जिंदगी का लुत्फ उठाने की हर कोशिश करती हूं।”

सुजैन और गायत्री अभिनेत्री से मिलने अमेरिका में हैं। उन्होंने वहां फ्रेंडशिप डे से पहले कुछ समय साथ में गुजारा। अभिनेत्री ने अपने दोस्तों को उनकी ऊर्जा का स्रोत बने रहने के लिए धन्यवाद कहा है। उन्होंने अपने बालों के बारे में भी लिखा है। इस तस्वीर में वह गंजी हैं। अभिनेत्री ने लिखा, “अब मुझे तैयार होने में कम समय लगता है क्योंकि अब मुझे अपने बालों पर ध्यान देना नहीं पड़ता। बॉल्ड इज ब्यूटीफूल।”

Facebook Comments