सोनम कपूर को बांहों में भरकर सड़क पर ही शुरू हो गए आनंद अहूजा…छोड़ो-छोड़ो कहती रह गईं सोनम

बॉलीवुड जगत में पिछले तीन दशको से सबको इंटरटेन करते आ रहे है बॉलीवुड जगत के बेहद दिग्गज व फेमस अभिनेता अनिल कपूर। जिनकी फिल्में महज उनके नाम से हिट हो जाती हैं।

अनिल कपूर ने उस समय अपना करियर बनाया है जब अमिताभ बच्चन जैसी महानायक का दौर था और उस समय सनी देओल, संजय दत्त, जैकी श्रॉफ जैसे बड़े सितारे बॉलीवुड जगत में एंट्री कर रहे थे। आज हम अनिल कपूर की नहीं उनकी बेटी सोनम कपूर की बातें करेंगे जिनकी हाल ही में शादी हुई है और वो अपने पति के साथ नई तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं।

33 साल की सोनम कपूर ने इसी वर्ष अपने बचपन के दोस्त आनंद आहूजा के साथ सात फेरे लेकर अपने मैरिड लाइफ की शुरुआत की है, और ये कपल हमेशा मौज मस्ती करते नज़र आता है। इनकी रोमांटिक केमिस्ट्री सबको भाती है।

गुरुवार को आनंद मुंबई की सड़कों पर सोनम कपूर को बाहों में लेकर रोमांस करते दिखे। वहां मौजूद लोग उनकी इस रोमांटिक केमिस्ट्री को देखते ही रह गए। यह पहला मामला नहीं है जब ये खुलेआम रोमांस करते दिखे हैं, बता दे कि सोनम और आनंद की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जहाँ लोग उनको ट्रोल करते दिख रहे है, कुछ यूजर ने बेशर्म तो कुछ यूजर ने शर्म करने तक की हिदायत दे डाली है|

Facebook Comments