ये 5 हैं भारत की सबसे ज्यादा चर्चित एडल्ट स्टार

जेड ज्वेल- ये भारत में पैदा हुईं और 8 साल की उम्र तक यहीं रहीं उसके बाद इंग्लैंड चली गईं. इंग्लैंड में आगे जाके इन्होंने एडल्ट इंडस्ट्री ज्वाइन कर ली जहां से इन्हें ख़ासी पहचान मिली. ये भारत में भी काफी लोकप्रिय हैं.

लिआह जये- लिआह भी भारतीय मूल की ही एडल्ट स्टार हैं. लिआह का पालन-पोषण लंदन में ही हुआ वहीं से इन्होंने अपनी पढ़ाई भी की और आगे जाके इन्होंने एडल्ट इंडस्ट्री ज्वाइन कर ली. लिआह ने मात्र 20 साल की उम्र में ही एडल्ट इंडस्ट्री ज्वाइन कर ली थी.

रेशमा- ये साउथ सिनेमा की एडल्ट क्वीन कही जाती हैं. इन्होंने कई बी और सी ग्रेड मलयालम फिल्मों में काम किया है. एक समय साउथ सिनेमा की ये काफी लोकप्रिय एक्ट्रेस हुआ करती थी.

माधुरी पटेल- माधुरी भी भारतीय मूल की एक एडल्ट एक्ट्रेस हैं. माधुरी गुजरात से ताल्लुक रखती हैं. ये इस वक्त अमेरिका में रहती हैं. माधुरी की गिनती दुनिया की खूबसूरत एडल्ट स्टार्स में होती है. माधुरी अक्सर भारतीय परिधान में ही नज़र आती हैं.

शाज़िया सहरी- शाजिया भी भारतीय मूल की एडल्ट एक्ट्रेस हैं जो एक समय ब्रिटिश एडल्ट इंडस्ट्री में काफी लोकप्रिय थीं. शाजिया आज भी इंस्टाग्राम और फेसबुक पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर इनके हजारों फैन हैं.

Facebook Comments