‘इंग्लैंड हम शर्मिंदा हैं, टैलेंट अभी जिंदा है’, सहवाग ने कि इंग्लैंड की बोलती बंद

भारतीय टीम नें इंग्लैंड की सरजमी पर मेजबान टीम को तीन टी20 मैचों की सीरीज में 2-1 से हरा दिया। मिली इस शानदार जीत के बाद वीरेद्र सहवाग ने एक ट्वीट किया, जो कुछ ही देर में वायरल हो गया।

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग अक्सर ही अपने आफिशियल ट्वीटर हैंडल से कुछ ऐसा अनोखा ट्वीट करते हैं, जो कुछ ही देर में वायरल हो जाता है। ऐसा ही एक ट्वीट वीरेद्र सहवाग ने भारतीय टीम की जीत पर किया,जब टीम इण्डिया ने इंग्लैंड की सरजमी पर मेजबान टीम के खिलाफ 2-1 से जीत हासिल की।

वीरेंद्र सहवाग द्वारा अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से किए गए ट्वीट में यह लिखा कि, ‘इंग्लैंड हम शर्मिंदा हैं. टैलंट अभी जिंदा है। रोहित ने शानदार पारी खेली। एक और शतक, रोहित के नाम टी-20 में अभी और शतक आने बाकी हैं।। कुंग फू पंड्या  ने भी अच्छा खेल दिखाया, भारत इस जीत को डिजर्व करती थी।

जानकारी के लिए आपको बता दें, भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए तीन टी20 मैचों की सीरीज में 2-1 से जीत हासिल की। वहीं सीरीज के आखिरी मुकाबले में मेजबान टीम को भारतीय टीम ने 7 विकेट से करारी शिकस्त दी। इस दौरान भारत की तरफ से जिस बल्लेबाज ने सबसे शानदार खेल का प्रदर्शन दिखाया वे रोहित शर्मा रहे। रोहित शर्मा ने इस मैच में शानदार शतकीय पारी खेली और टीम इंडिया की जीत के असली हीरो साबित हुए।

Facebook Comments