सुनील शेट्टी को प्यार से बोलते हैं अन्ना, 56 की उम्र में सुनील शेट्टी की फिल्में नहीं फिटनेस का है बोलबाला

बॉलीवुड में बहुत से सितारें फिटनेस के लिए भी चर्चा में रहते हैं। अभिनेता सुनील शेट्टी अब फिल्में कम लेकिन फिटनेस से गर्दा मचाए हुए हैं।

जी अपने जमाने में एक से एक बढ़कर धांसू फिल्में देने वाले सुनील शेट्टी की बॉडी के खास चर्चे हैं। अभिनेता के सोशल मीडिया अकाउंट फोटोज से भरा हुआ है। ऐसी फोटोज जो किसी की आंखे खोल दें।

बॉलीवुड में सीनियर अभिनेता शट्टी ज भीफिटनेस के मामले में नए सितारों को टक्कर देते हैं। अन्ना की फिटनेस को लेकर लगातार खबरें हैं।

सुनील शेट्टी बॉलीवुड की उस पीढ़ी से रिश्ता रखते हैं, जिसने इंडस्ट्री में फिटनेस के प्रति जागरुकता फैलाई। सुनील शेट्टी, संजय दत्त, सनी देओल और जैकी श्रॉफ जैसे अभिनेताओं ने ही बॉलीवुड में बॉडी बनाने का ट्रेंड शुरू किया, जिसको आज बॉलीवुड का हर एक अभिनेता फॉलो कर रहा है।

सुनील शेट्टी अपनी उम्र 56 से बहुत कम के ही लगते हैं। उनकी फिजीक को देखकर आप यह नहीं कह सकते हैं कि वो 50 के पार के हो गए हैं। एक दम चुस्त बॉडी और सिक्स पैक एब्स की वजह से सुनील दत्त आज भी नए कलाकारों को टक्कर देते नजर आते हैं।

सुनील शेट्टी अपने परिवार के अकेले ऐसे सदस्य नहीं हैं, जो फिटनेस फ्रीक हैं। उनके बेटे अहान और बेटी अथिया भी फिटनेस को लेकर जागरुक रहते हैं। सुनील शेट्टी ने कुछ दिनों पहले अपने एक मीडिया इंटरव्यू में बताया था कि उनके बच्चे भी उनके साथ जिम में पसीना बहाते हैं।

Facebook Comments