सौतेली बहन के सरप्राइज से खुश जाह्नवी…

श्रीदेवी के निधन के बाद से उनके पति बोनी कपूर और दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी सदमे में है। इस मुश्किल वक्त में बेटे अर्जुन कपूर और बेटी अंशुला ने जिस तरह से पूरे परिवार को संभाला वह देखने लायक था। इसके बाद अंशुला ने जाह्नवी के बर्थडे पर उन्हें खुश करने के लिए एक इमोशनल SMS किया जिससे उन्हें मां श्रीदेवी की कमी महसूस न हो और उनके जन्मदिन की जिम्मेदारी भी अंशुला ने संभाली। अंशुला से मिले इस प्यार से जाह्नवी बहुत खुश है और दोनों के रिश्ते में अब एक नया मोड़ आता दिखाई दे रहा है।

जाह्नवी ने अब अंशुला को फॉलो करना शुरू कर दिया है। जाह्नवी के इस कदम से माना जा सकता है कि अब इन सौतेली बहनों की दूरियां कम हो रही है और ये दोनो करीब आ रही है। अंशुला ने कुछ ही दिनों पहले सोशल मीडिया पर जाह्नवी पर भद्दे कमेंट करने वाले ट्रोलर्स को कहा था की में आप सभी से गुजारिश करती हुए कि ऐसी भद्दी भाषा का इस्तेमाल न करें खासकर मेरी बहनों के लिए। मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर पा रही हूं इसलिए मैने आपके कमेंट डिलीट कर दिए।

मुझे और मेरे भाई को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया लेकिन ये ठीक नहीं है। इससे पहले बोनी कपूर ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपनी पहली पत्नी के बच्चों को थैंक्यू कहा था की मै खुशनसीब हूं कि मुझे अर्जुन और अंशुला ने इस कदर प्यार किया और संभाला। वो जाह्नवी और खुशी के साथ भी मजबूती से खड़े रहे। पूरे परिवार ने मिलकर इस दुख की घड़ी का सामना किया।

Facebook Comments