सुशांत सिंह राजपूत ने चाँद पर खरीदी ज़मीन, घर बसाने का है प्लान

बॉलीवुड स्टार्स हमेशा ही किसी न किसी वज़ह से सुर्खियों में बने रहते हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही ख़बर से रूबरू करवाएंगे। बॉलीवुड के युवा अभिनेता सुशान्त सिंह राजपूत चाँद पर ज़मीन खरीदने के कारण चर्चा का विषय बन चुके है। सुशान्त सिंह राजपूत ने चाँद के “सी ऑफ़ मॉस्कोवि” नामक हिस्से को खरीदा है। उन्होंने अपनी उस जमीन पर नज़र रखने के लिए एक दूरबीन भी खरीदी है।

सुशांत सिंह राजपूत ने चाँद पर खरीदी ज़मीन, घर बसाने का है प्लान

सुशान्त ने एक प्रेस इंटरव्यू में कहा कि “एक बार बचपन में मेरी माँ ने कहा था कि मैं अपनी कहानी एक दिन खुद कहूंगा। आज मैं उसी कहानी को जी रहा हूँ। और मैं इससे बहुत खुश हूँ।” हम आपको बता दें कि न सिर्फ एक्टिंग के मामले में बल्कि पढ़ाई के मामले में भी सुशांत सिंह राजपूत काफी अच्छे थे। उन्होंने इंजीनियरिंग की डिग्री भी हांसिल की है। उनका रुझान एक्टिंग में ज्यादा था इसलिए उन्होंने बॉलीवुड को अपना करियर बनाया।

सुशान्त ने पिछले महीने 25 जून को इंटरनेशनल लूनर लैंड्स रजिस्ट्री से चाँद पर ज़मीन खरीदी। आपको बता दें कि फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ के लिए सुशांत कुछ दिन नासा में थे। इस फिल्म में सुशांत अंतरिक्ष यात्री की भूमिका निभाने वाले थे लेकिन समय की कमाई के चलते सुशांत ने ये फिल्म छोड़ दी। अब खबर ये है कि सुशांत जल्द ही अंतरिक्ष पर अपनी खुद की फिल्म बनाने वाले हैं।

Facebook Comments