बालिका वधू का हुआ तालाक टीवी के चोचले तो बहुत थे, पर नहीं बचा सकीं अपनी शादी

कलर्स के पॉपुलर शो ‘बालिका वधू’ में आनंदी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस तोरल रासपुत्रा का तलाक हो गया है। खबरें है कि 5 साल की शादी के बाद तोरल और उनके पति धवल ने अलग होने का फैसला लिया और दोनों आपसी रजामंदी से अलग हो गए। तोरल ‘बालिका वधू’ का हिस्सा तब बनी थीं जब  प्रत्यूषा बनर्जी ने इस शो को छोड़ा था। यह रोल उनके लिए काफी चैलेंजिंग था, क्योंकि प्रत्यूषा ‘आनंदी’ के किरदार से घर-घर में मशहूर हो चुकी थीं। मगर तोरल ने जल्द ही एक आदर्श बहू और बेटी के रूप में ऑडियंस के दिल में अपनी जगह बना ली।

toral with husband

साल 2012 में हुई थी शादी…
तोरल और उनके बिजनेसमैन पति धवल की शादी साल 2012 में हुई थी। 3 साल तक तो दोनों के बीच सबकुछ ठीकठाक चला लेकिन साल 2015 में उनके और पति धवल के बीच तनाव बढ़ने लगा जिसके बाद तोरल अपने माता पिता के घर रहने लगी थीं। ऐसी खबरें थीं कि तोरल और उनके पति के बीच छोटी-छोटी बातों पर लड़ाइयां होती थीं। दोनों के बीच कड़वाहट इस कदर बढ़ गई कि दोनों ने अपना रिश्ता ही खत्म करने का फैसला ले लिया।

तोरल ने की रिश्ता बचाने की कोशिश…
खबरें हैं कि तोरल ने अपने इस रिश्ते को बचाने की कई कोशिशें कीं मगर वे अपने रिश्ते को बचाने में कामयाब नहीं हो सके। आखिर में दोनों ने आपसी रजामंदी से अलग होने का फैसला किया।

जैसा सोचते हैं जिंदगी वैसी नहीं चलती…
तोरल ने एक इंटरव्यू में कहा था- वो आपसी रजामंदी से तलाक ले चुकी हैं क्‍योंकि तमाम कोशिशों के बावजूद वो अपनी शादी को बचा नहीं पा रहे थे। और जरूरी नहीं कि जैसा हम सोचें, जिंदगी हमारे लिए वैसा ही प्‍लान लेकर आए। हालांकि तलाक के बावजूद मैं और धवल अच्‍छे दोस्‍त रहेंगे।

Facebook Comments