तालाक लेने जा रहे हैं कार्तिक और नायरा, वजह बेहद Dramatic है

 स्टार प्लस का सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है‘ शुरुआत से ही धमाल मचाता आ रह है। सालों से यह सीरियल दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। वहीं हर हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में भी इस सीरियल का जबरदस्त प्रदर्शन देखते ही बनता है।

इन दिनों इस सीरियल में दिखाया जा रहा है कि नायरा और कार्तिक के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। वहीं नक्क्ष और कीर्ति अपनी शादी की सालगिरह मनाएंगे और इस दौरान दोनों कोशिश करेंगे कि कार्तिक और नायरा की राहें एक बार फिर से मिल जाए।

इंडिया फोरम की एक रिपोर्ट के मुताबिक जब कार्तिक की मां को कार्तिक और नायरा की नजदीकियों का पता चलता है तो वह गुस्से से आग बबूला हो जाएंगी।

ये सब देखकर कार्तिक की मां की तबियत खराब होने लगेगी और जल्द ही उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाएगा जाएगा। इसके बाद वह कार्तिक को इमोशनल ब्लैकमेल करेंगी और कहेंगी कि वह नायरा के साथ जल्द से जल्द हर रिश्ता खत्म कर दें।

वहीं इस सीरियल के नए प्रोमो की बात की जाए तो इसमें नायरा और कार्तिक तलाक के पेपर साइन करते हुए नजर आ रहे है। इसके बाद उन्हें अपने रिश्ते को बचाने के लिए 6 महीने की मोहलत दी जाएगी, जिसमें वह अपने बीच आई खटास को दूर भी कर सकते है या फिर तलाक लेकर एक दूसरे की जिंदगी से दूर चले जाएंगे।

Facebook Comments