Suicide Mystery : तलाकशुदा था अनिसिया का पति मयंक, सच्चाई जान डिप्रेशन में थी एयर होस्टेस

39 साल की एयरहोस्टेस अनिसिया जिसने कथित तौर पर दिल्ली के पंचशील पार्क में खुदकुशी कर ली थी।  अब इस मामले में एक और नया मोड़ आ गया है। पुलिस के अनुसार एयर होस्टेस इस बात से अपसेट थी कि उसके पति की पहले भी शादी हुई थी और पति ने इस बात को उससे छुपा रखा था। अनिसिया को यह बात एक महीने पहले ही पता लगी थी कि उसका पति मयंक सिंघवी तलाकशुदा था। इतना ही नहीं उसे यह भी पता लग गया था कि उसके पति की शादी  23 फरवरी 2016 में हुई थी और वो भी लव मैरिज थी।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बाताया कि मृतका के पति ने उससे अपनी शादी की बात छुपाई थी और जब अनिसिया को इस बात का पता लगा, तो हो सकता है इसी को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई हो।

इससे पहले दिल्ली पुलिस ने लुफ्थांसा एयरलाइंस में काम करने वाली एयरहोस्टेस के पति को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि दिल्ली के हौज ख़ास इलाके में लुफ्थांसा एयरलाइन्स में काम करने वाली 39 साल की एयर होस्टेस की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। एयर होस्टेस के पति मयंक सिंघवी के मुताबिक, उसकी पत्नी की मौत छत से कूदने से हुई है।

उधर पुलिस ने बताया था कि एयर होस्टेस अनिसिया बत्रा ने शुक्रवार शाम करीब साढ़े चार बजे अपने पति मयंक को मैसेज किया की वो एक बड़ा कदम उठाने जा रही है। मयंक उस समय घर पर था, वो मैसेज मिलते ही भागकर छत पर पहुंचा, लेकिन वो छत पर नहीं मिली। अनिसिया को उसका पति तुरंत नजदीकी अस्पताल ले गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उसके बाद वो फरार हो गया था।

Facebook Comments