B’DAY SPECIAL: तमिल फिल्मों के सुपरस्टार कहे जाते हैं SURIYA

तमिल फिल्मों में अपने जलवे दिखाने वाले सरवनन शिवकुमार आज अपना 44वां जन्मदिन मना रहे हैं. सरवनन को इंडस्ट्री में Suriya Sivakumar नाम से पुकारते हैं और उन्होंने कई हिट और सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. Suriya का जन्म 23 July 1975 में हुआ था. Suriya को तमिल फिल्मों का सुपरस्टार कहा जाता है और उन्होंने बहुत नाम कमाया है.

 

Suriya को उनके व्यवाहर और उनकी दमदार एक्टिंग के लिए पहचाना जाता है. Suriya को आप सभी ने 7aum Arivu, Maattrraan , Singam II, Masss , 24, Thaana Serndha Kootam , NGK , Kaakha Kaakha , Pithamagan , Perazhagan जैसी फिल्मों में देखा ही होगा. Suriya ने अपने करियर की शुरुआत Nerukku Ner फिल्म से की थी और इस फिल्म के बाद उन्हें लगातार ऑफर्स मिलते गए और उन्होंने फ़िल्में की. फिल्मों के साथ ही उन्हें कई टीवी शोज में भी देखा गया, जहाँ उन्होंने होस्टिंग की या फिर जज की भूमिका निभाई.

Suriya ने साल 2006 में ज्योतिका से शादी की और अब वह अपनी पत्नी के साथ अक्सर ही अवार्ड्स समारोह में नजर आते हैं. Suriya एक एक्टर होने के साथ ही एक प्रोडूसर भी हैं. अपनी फिटनेस को लेकर भी Suriya सुर्ख़ियों में रहते हैं वह तमिल फिल्मों के बहुत ही स्मार्ट और फिट एक्टर कह जाते हैं और उन्हें लोग बहुत पसंद भी करते हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 31.2k फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. Suriya जल्द ही अपनी नई फिल्मों से फिर से धमाल मचाने को तैयार हैं. फिलहाल उनको हमारी ओर से जन्मदिन की बधाइयां.

Facebook Comments