दिशा पटानी ने 10 साल छोटे भाई को दिया खास तोहफा, देखकर हो जाएंगे इमोशनल

रक्षाबंधन बहन-भाई के प्यार का प्रतीक होता है। इस दिन हर बहन अपने भाई के हाथ पर राखी बांधकर उसकी लंबी उम्र की कामना करती है। रक्षाबंधन का त्यौहार करीब आ गया है। बहन-भाई के इस पर्व को बॉलीवुड अपने रंग से और भी ज्यादा खास बना देता है। इसी बीच सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को दिशा पटानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो अपने भाई सूर्यांश पटानी को सरप्राइज गिफ्ट देती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को अब तक साढ़े छह लाख लोग लाइक कर चुके हैं। बता दें कि दिशा पटानी का रियल भाई सूर्यांश उनसे 10 साल छोटा है। दिशा अपने भाई को दुनिया की सबसे खास पर्सन में एक मानती हैं।

दिशा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि नई यादें बना रही हूं और पुरानी यादें ताजा कर रही हूं…। दिशा अपने भाई की बचपन की सबसे प्यारी फोटो को नए अंदाज में फिर से यादों के झरोखों में संजोने का प्लान बनाती हैं।

बतादें कि दिशा ने जो वीडियो शेयर किया है वह राखी के त्यौहार पर बनाया गया एक प्रोडक्ट ऐड है। लेकिन जो हो बहन-भाई के रिश्ते से जुड़ा यह वीडियो वाकई में बहुत खास है, और रक्षा बंधन के मौके पर एकदम फिट बैठता है।

Facebook Comments