ट्रंप के करीबी मॉडल से संबंध, 2 लाख डॉलर की मांग

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के एक करीबी का एक पूर्व मॉडल के साथ सम्बन्ध उजागर हुए हैं. ये सम्बन्ध उस समय प्रकाश में आए जब पूर्व मॉडल ने समझौते में तय 16 लाख डॉलर के अलावा 2,00,000 डॉलर की अतिरिक्त धनराशि की मांग की. शेरा बेकार्ड नमक इस मॉडल ने पदाधिकारी इलियोट ब्रॉयडी के साथ प्रेमसंबंध होने का दावा किया है.

इसके ही बेकार्ड ने इलियोट ब्रॉयडी, अपने पूर्व वकील कीथ डेविडसन और पोर्न अभिनेत्री स्टॉर्मी डेनियल्स के वकील माइकल एवेनत्ती के खिलाफ मुकदमा दायर किया है. अदालत में बेकार्ड ने ब्रॉयडी के खिलाफ सबूत पेश किए, जिसके अनुसार बेकार्ड और ब्रॉयडी के बीच प्रेम संबंध थे जिससे बेकार्ड गर्भवती हो गई, बाद में एक गोपनीय समझौते के तहत ब्रॉयडी उसे 16 लाख डॉलर देने पर राजी हो गए थे.

बेकार्ड ने अदालत में आरोप लगाते हुए कहा है कि “ब्रॉयडी ने दो किश्तों के बाद पैसे देना बंद कर दिए और उल्टा मुझपर आरोप लगाया कि मैंने समझौते का उल्लंघन किया है.” आपको बता दें कि कई स्थानीय समाचार पत्रों ने इस मुक़दमे को सार्वजनिक करने की मांग की थी, इसके बाद मंगलवार को इस मुक़दमे की एक प्रति जारी की गई थी. आपको बता दें कि अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के भी पोर्न अभिनेत्री स्टॉर्मी डैनिएल्स के साथ इस तरह के संबंधों की खबरें आई थी.

Facebook Comments