शादी से पहले इस एक्टर के प्यार में ऐसा कर चुकी थी टीवी की किन्नर बहु..

टीवी के पॉपुलर शो ‘छोटी बहू’ में राधिका के किरदार से टीवी दुनिया में एक अलग मुकाम हासिल करने वाली अभिनेत्री रुबीना दिलाइक इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. बता दें कि 21 जून को रुबीना अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला के साथ शादी करने जा रही हैं और वह अपने सपनों का राजकुमार पाकर बेहद ही खुश हैं लेकिन शायद ही कोई जानता हैं कि अभिनव शुक्ला से पहले रुबीना किसी और को अपने सपनों का राजकुमार मानती थी लेकिन उससे मिले धोखे से रुबीना की ज़िंदगी में एक अलग मोड़ आ गया और वह हमेशा के लिए उस शख्स से दूर हो गई, तो चलिए जानते हैं कि कौन था वो शख्स जिसने रुबीना को धोखा दिया था.

हम बात करें सीरियल ‘छोटी बहू’ में देव का किरदार निभाने वाले और रुबीना के को-स्टार रहे अभिनेता अविनाश सचदेव की. खास बात यह हैं कि अभिनव शुक्ला भी इस शो का हिस्सा थे. वहीं मुख्य भूमिका में नजर आ रहे अविनाश और रुबीना की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते थे उस दौरान ये सीरियल टीवी दुनिया का सबसे पॉपुलर सीरियल था जिसे देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतज़ार करते थे.

राधिका के किरदार में रुबीना ने एक बेहद सादगी और संस्कारी लड़की का किरदार निभाया था तो वहीं अविनाश ने देवराज प्रोहित का का किरदार निभाया था. कहा जाता हैं कि शो की शुरुआत में रुबीना और अविनाश एक दूसरे को बिलकुल पसंद नहीं करते थे यही नहीं बल्कि ऐसा कहा जाता हैं इन दोनों ने शो की शूटिंग शुरू होने के 3 महीने तक आपस में बात नहीं की थी लेकिन इन्हें प्यार एक दूसरे के करीब ले ही आया. धीरे-धीरे बात होने के बाद दोस्ती हुई और दोस्ती के बात इन दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा और अविनाश ने रुबीना से शादी करने का फैसला कर लिया.

खबरों की माने तो शादी के लिए उन्होंने अपनी पिता से बात भी की थी और थोड़े दिन बात तो यह भी चर्चा होने लगी थी कि रुबीना और अविनाश ने गुपचुप शादी कर ली हैं हालांकि ऐसा कुछ नहीं था. लेकिन कुछ दिनों बाद ही ये रिश्ता टूटने की कगार पर आ गया.

दरअसल, अविनाश के दूसरी एक्ट्रेस के साथ रिलेशन की खबर सामने आने लगी जिससे रुबीना काफी टूट गई हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को एक बार फिर संवार लिया था लेकिन थोड़े दिनों बाद ही ये दोनों एक दूसरे से हमेशा के लिए अलग हो गए.

रुबीना से अलग होने के बाद अविनाश ने मशहूर अभिनेत्री शालमली देसाई से शादी कर ली. वहीं रुबीना अविनाश से अलग होने के बाद अभिनव को प्यार करने लगी और अब ये खूबसूरत जोड़ी 21 जून यानिकि आज हमेशा एक दूसरे के हो जायेंगे.

Facebook Comments