टीवी की ‘नागिन’ पर फिदा बॉलीवुड, पहली रिलीज से पहले चौथी फिल्म मौनी ने की साइन

छोटे पर्दे पर ‘नागिन’ सीरियल से मशहूर हुई मौनी रॉय का क्रेज बॉलीवुड में बढ़ता ही जा रहा है। इसीलिए उनकी पहली फिल्म ‘गोल्ड’ की रिलीज से पहले ही उन्होंने चौथी फिल्म भी साइन कर ली है। इस फिल्म में वह राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर मौनी की चौथी फिल्म के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने लिखा कि मौनी रॉय एक कॉमेडी फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में राजकुमार राव की पत्नी का किरदार निभाएंगी। इस फिल्म का डायरेक्शन मिखिल मुसेल करेंगे और दिनेश विजान इसे प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म की शूटिंग सितंबर 2018 से मुंबई में शुरू होगी। साथ ही गुजरात और इसे चीन में भी फिल्माया जाएगा।

 

मीडिया रिपोर्ट के मुतबिक, फिल्म में राजकुमार राव एक गुजराती बिजनेसमैन का रोल करेंगे और मौनी मुंबई की लड़की के किरदार में होंगी। जो कि राजकुमार राव से शादी के बाद गुजरात में रहने लग जाती हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में मौनी एक आम हाउसवाइफ का रोल निभाएंगी। जो कि अपने पति को काम का अवसर मिलने पर चीन जाने के लिए प्रोत्साहित करेंगी।

बता दें, मौनी रॉय फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं। इसमें उनके अपोजिट अक्षय कुमार हैं। इसके अलावा वो एक मल्टीस्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी लीड रोल में नजर आएंगी। इसके साथ ही वह जॉन अब्राहम के साथ फिल्म रॉ (रोमियो अकबर वॉल्टर) में भी अपना जलवा बिखेरती नजर आएंगी।

Facebook Comments