मुंबई आए तो सिद्धू के हाथ-पैर काट देंगे: बीजेपी नेता

पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान में इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने और पाकिस्तानी सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा को गले लगाने पर बीजेपी के अल्पसंख्यक कार्यकर्ताओं ने नाराजगी जताई है। सोमवार को मुंबई के आजाद मैदान में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सिद्धू के खिलाफ मोर्चा आयोजित किया। इस दौरान उनका पोस्टर जलाने की कोशिश भी की गई लेकिन पुलिस ने रोक दिया।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और दरगाह कमिटी अजमेर के सदस्य मोहम्मद फारुख आजम ने कहा, ‘हम जगह-जगह धरना आंदोलन करेंगे और यह तब तक चलेगा, जब तक सिद्धू को गिरफ्तार कर उन पर देशद्रोह का मुकदमा नहीं चलाया जाता। सिद्धू ने अगर मुंबई में कदम रखा, तो हम उनके हाथ-पैर काट देंगे।’ जमीतुल उलमा मुंबई के अध्यक्ष मौलाना कासमी ने भी सिद्धू की भर्त्सना की।

पोस्टर जलाने नहीं दिया
आंदोलन की समाप्ति पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सिद्धू का पोस्टर जलाने की कोशिश की, लेकिन वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया। इस दौरान सिद्धू मुर्दाबाद के नारे लगाए गए। उधर, सिद्धू के खिलाफ बिहार के मुजफ्फरपुर में सोमवार को एक अदालत में राजद्रोह सहित भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं मामला दर्ज किया गया है।

Facebook Comments