Birthday Spl- 20 अफेयर्स, 1 डिवोर्स, बड़ी उतार चढ़ाव भरी रही मनीषा की जिंदगी !

एक ताजी हवा के झोंके की तरह बॉलीवुड में आई और पहली ही फिल्म से इलू इलू गर्ल के नाम से प़ॉपुलर हो गई। नेपाली ब्यूटी मनीषा आज 48 साल की हो गई हैं। मनीषा आज अपना बर्थडे मना रही है।

मनीषा ने सालों अपना क्रेज बनाए रखा…और 90s में मनीषा काजोल, माधुरी और करिश्मा की ही तरह बॉलीवुड की जानी मानी हीरोइन रही। मनीषा ने फिल्मों में कई यादगार रोल किए लेकिन जितनी मशहूर वो अपनी खूबसूरती और संजीदा एक्टिंग के लिए रही उतनी ही कंट्रोवर्सियल उनकी पर्सनल लाइफ रही। कहा जाता है कि मनीषा अपनी फिल्मों पर ध्यान देने के बजाय पर्सनल रिश्तों में ज्यादा मशरूफ रही।

मनीषा कोईराला के कई अफेयर्स हुए और इसका असर उनके फिल्मी करियर पर भी पड़ा। जैकी श्रॉफ, सलमान खान, नाना पाटेकर, विवेक मुशरान, आर्यन वैद्य़ समेत कई लोगों से उनका रिश्ता जुड़ा। कहते हैं सलमान खान से मनीषा की नजदीकी फिल्म संगदिल सनम और खामोशी की शूटिंग के दौरान बढ़ी थी लेकिन खामोशी के सेट पर ही ये मोहब्बत भी खामोश हो गई। सलमान और मनीषा में फिल्म खामोशी की शूटिंग के दौरान अनबन हो गई थी और फिर दो खूबसूरत सितारें एक दूसरे से दूर हो गए। एक ताजी हवा के झोंके की तरह बॉलीवुड में आई…..और पहली ही फिल्म से इलू इलू गर्ल के नाम से प़ॉपुलर हो गई ।

Facebook Comments