प्रेग्नेंट होने के डर से 17 साल के लड़के ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

17 साल के एक लड़के ने अपनी प्रेमिका की सनसनीखेज तरीके से हत्या कर दी। उसे डर था कि वह प्रेग्नेंट हो गई है। आरोपी लड़के ने पुलिस को बताया कि घटना से चार दिन पहले लड़की ने उसे को बताया था कि शायद वह प्रेग्नेंट हो गई है। इस पर लड़के ने उसे कुछ गोलियां देने की कोशिश की लेकिन उसने कोई भी दवा लेने से मना कर दिया। लड़के को डर था कि इस बारे में उसके घरवालों को पता चला तो वह गुस्सा करेंगे। इन सब से निपटने के लिए उसने लड़की को मौत के घाट उतारने का फैसला किया। घटना आंध्रपदेश के विशाखापत्तनम की है।

लड़की की हत्या करने में उसके दो नाबालिग साथियों ने भी साथ दिया था। पुलिस ने 17 वर्षीय छात्र को गिरफ्तार कर लिया है। लड़की की उम्र 16 साल थी और वह 12वीं की छात्रा थी। 7 नवंबर को लड़की घर से निकली और जब शाम में घर वापस नहीं लौटी तो उसके घरवालों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

 

पुलिस ने बताया तीनों आरोपी किशोर छात्रा के घर पास ही दूसरी गली में रहते हैं। तीनों में से एक लड़का पिछले एक साल से छात्रा के साथ रिलेशनशिप में था। गिरफ्तार होने के बाद पुलिस की पूछताछ में आरोपी लड़के ने बताया घटना से चार रात पहले छात्रा ने उसे बताया था कि उसे लगता है कि वह गर्भवती हो गई है। उसने गोली खाने से भी मना कर दिया था। लड़के ने बताया कि उसे डर था कि इस बारे में उसके घरवालों को पता चल गया तो उनके गुस्से का शिकार होना पड़ेगा इसलिए लड़को खत्म करने का फैसला किया।

7 नवंबर की शाम उसने छात्रा को पास के प्ले ग्राउंड में बुलाया। लड़की जब यहां पहुंची तो उसने उसके सिर पर लोहे का राड मारा और फिर तीनों ने उसका गला घोंटकर उसे मारडाला। इसके बाद उसके शरीर पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी ताकि कोई शव को पहचान न सके। पुलिस को अभी यह समझ नहीं  आ रहा कि बाकी दो लड़को ने लड़की मर्डर में आरोपी का साथ क्यों दिया।

पुलिस अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है कि क्या लड़की वास्तव में प्रेग्नेंट थी।

Facebook Comments