Live : नवाज की बेटी ने लिखा नोटिस, जेल के अंदर VIP फैसिलिटी लेने से किया इंकार

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ इन दिनों जेल में हैं और उनके साथ उनकी बेटी मरियम भी पिता के साथ सजा काट रही हैं। बता दें कि, कल रात करीब 10 बजे नवाज अपनी बेटी के साथ लाहौर एयरपोर्ट पर लैंड हुए जिसके बाद उनको अधिकरियों ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जेल के अंदर से अब नवाज की बेटी मरियम ने अपन पहला नोटिस जारी किया है और खुद की तारीफ करते हुए वीआईपी सुविधाओं को लेने से इंकार कर दिया है। 

भ्रष्टाचार मामले में दोषी पाए जाने के बाद कोर्ट ने नवाज शरीफ और उनकी बेटी मरियम शरीफ को बड़ी सजा का एलान किया था। नवाज को जहां 10 साल की सजा हुई है तो वहीं बेटी मरियम को 7 साल की जा सुनाई गई गई। लाहौर एयरपोर्ट पर प्लेन लैंड होते ही पिता और पुत्री को पुलिस ने गिरफ्तार कर सीधा जेल दिया। नवाज अपनी बेटी के साथ रावलपिंडी जेल में सजा काट रहे हैं और वह एक दिन जेल में गुजार चुके हैं। इसी बीच अब खबर आई है कि, जेल के अंदर से ही नवाज की बेटी मरियम ने एक लेटर लिखा है और दिल की बात साझा की।

इस लेटर में मरियम ने लिखा की, जेल में अधिकारीयों ने उनको बेहतर सुविधाएं देने का वादा किया और उनसे इसकी परमिशन मांगी। लेकिन नवाज की बेटी ने बड़ा दिल और खुद को अच्छा दिखाते हुए इन सभी बी-क्लास सुविधाओं को लेने से इंकार कर दिया।

स्टेटमेंट से यह मालुम चलता है कि, नवाज और की बेटी खुद को आम इंसान बताने का प्रयास कर रहे हैं और सजा काटेंगे. नवाज ने भी कहा था की वह जनता के लिए ही ऐसे कर रहे हैं और जल्द ही वापस आएंगे।

Facebook Comments