मात्र 22 साल की उम्र में दुनिया के सारे लड़कों के वालपेपर पर किया इस लड़की ने कब्जा, खूबसूरती वल्लह..वल्लह

इन्होने अपने करियर की शुरुआत एक एक छूटे स्तर की मॉडलिंग से की थी। जिसमें उन्हें कोई खास कामयाबी नहीं मिली थी जिसके बाद इन्होंने हार नहीं मानी और आगे बढ़ती रहीं और आज यह एक बहुत अच्छी मॉडल बन चुकी हैं।

इस मॉडलिंग की दुनिया में बड़ी से बड़ी मॉडल हैं जिन्हें किसी भी मामले पछाड़ा पाना बहुत मुश्किल है। लेकिन हम जिस खूबसूरत मॉडल के बारे में बात कर रहे हैं वह कोई बहुत बड़ी मॉडल तो नहीं हैं लेकिन इन दिनों वह सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। लोग उनके द्वारा शेयर की गयी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। तो कौन हैं ये मॉडल आईये हम आपको बताते हैं।

इस 22 साल की ऑस्ट्रेलियाई मॉडल का जवाब नहीं, देखें तस्वीरें

हम बात कर रहे हैं 22 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई के बारे में जिनका नाम लोल्ली काकेज़ है। यह फ़िलहाल में ही अपनी खूबसूरत तस्वीरों के कारन चर्चा में आयी हैं। लोल्ली एक ऑस्ट्रेलियाई नागरिक हैं और लोग उन्हें खूब पसद करते हैं। इन्होने अपने करियर की शुरुआत एक एक छूटे स्तर की मॉडलिंग से की थी। जिसमें उन्हें कोई खास कामयाबी नहीं मिली थी जिसके बाद इन्होंने हार नहीं मानी और आगे बढ़ती रहीं और आज यह एक बहुत अच्छी मॉडल बन चुकी हैं।

बता दें कि इनके सोशल मीडिया पर फॉलोवर्स की संख्या लाखों में है और यह भी अपनी तस्वीरें अपने फॉलोवर्स के साथ शेयर करती ही रहती हैं। इस पोस्ट के माध्यम से आप जिन तस्वीरों को देख रहे हैं वह इन्होंने अपने फॉलोवर्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आपको कैसी लगी हमारी तस्वीर हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Facebook Comments