कुंए से पानी की जगह निकलने लगा डीजल, टूट पड़े लोग

किसी पानी के कुएं से अगर पैट्रोल या डीजल निकलने लगा जाए तो क्या होगा? जी हां सही सोचा लोग टूट पड़ेगे उस कुएं पर और हुआ भी ऐसा ही।गया जिले में एक कुएं से डीजल निकलने का मामला सामने आया है।

 

यह कुआं बिहार के गया जिले के रामपुर थाना क्षेत्र के गंगोबिगहा मोहल्ले में है। डीजल निकलने की सूचना मिलने के बाद जिला प्रशासन ने कुआं को अपनी सुरक्षा में ले लिया है। यहां पुलिस के जवान तैनात कर दिए गए हैं। इसके साथ ही कुआं से डीजल निकालने पर भी रोक लगा दी है।

सबसे पहले इस बात की जानकारी गंगोबिगहा मोहल्ले में रहने वाले रंजीत कुमार को लगी। उन्होंने स्थानीय लोगों के साथ ने कुएं का पानी बाहर निकाला तो पानी की जगह डीजल देख हैरान रह गए। कुएं से डीजल निकलने की सूचना पूरे क्षेत्र में फैल गई। लोग कुएं से तेल निकाल कर ले जाने लगे। इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर कुएं को अपने कब्जे में ले लिया है।

प्रशासन की ओर से कुएं से डीजल की निकासी पर रोक लगा दिया गया है। गया के सदर एसडीओ विकास कुमार जयसवाल ने कहा कुएं में डीजल की सूचना को आईओसी को दे दी गई है। उनके आने से पहले तक कुएं की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। गंगोबिगहा मुहल्ले के कई घरो में बोरिंग के पानी से तेल का दुर्गन्ध आने की शिकायत लगातार मिल रही थी। इससे परेशान लोगों ने प्रशासन से मांग की थी कि यहां पर पीने का पानी टैंकर से भेजा जाए।

 

Facebook Comments