शादी के नाम से भी दूर रहती हैं ये बॉलीवुड हसीनाएं आखिर क्यों ….

 

अगर बात करे बॉलीवुड सितारों की करें तो आज भी फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी कई हसीनाएं हैं, जिन्होंने रील लाइफ में तो कई बार शादी की होगी लेकिन रियल लाइफ में अभी तक कुंवारी हैं। आइए जानते है उन अभिनेत्रियों के नाम जिन्होंने अभी तक नहीं बसाया अपना घर। 

1. तब्बू

शबाना आजमी की भतीजी और फिल्म अभिनेत्री तब्बू 46 साल की हो गई हैं लेकिन अभी भी कुंवारी हैं। दरअसल, तब्बू को अभी  तक अपना जीवन साथी नहीं मिला, जो उनके लिए परफैक्ट पार्टनर बन सकें।

2. अमीषा पटेल

अमीषा पटेल लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं जो बॉलीवुड के अलावा तेलगु फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। वैसे तो इनके अफेयर कई एक्टर के साथ रह चुके है लेकिन इन्होंने अभी तक शादी नहीं की या यूं कहे इनकी शादी किसी से नहीं हो पाईं।

3. नरगिस फाखरी

नरगिस एक मॉडल के साथ-साथ एक्ट्रैस भी हैं जो कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इनकी खूबसूरती के चर्चे अक्सर रहते है लेकिन 38 साल की यह एक्ट्रैस अभी तक कुंवारी हैं।

4. आशा पारेख

इस एक्ट्रैस ने बॉलीवुड में 1959 से 1973 तक अपना करियर बनाए रखा लेकिन इन्होंने शादी नहीं की।  आशा पारेख आज 75 साल की हो चुकी है लेकिन अभी तक कुंवारी हैं।

5. सुलक्षणा पंडित

सुलक्षणा पंडित 1970 और 1980 की पॉपुलर हीरोइन में से एक हैं, जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया। इस एक्ट्रैस को एक्टर संजीव कुमार से प्यार हुआ था, जिससे वह शादी भी करना चाहती थी लेकिन संजीव कुमार ने उनका यह प्रपोजल ठुकरा दिया, जिसके बाद इन्होंने शादी नहीं की।

Facebook Comments