OMG: इस महिला ने 100 शादीशुदा मर्दों के साथ किया सेक्स

शादी के बाद हर कोई अपने साथी के प्रति वफादार रहना चाहता है। लेकिन एक पूर्व मॉडल और वित्तीय सलाहकार का मानना है कि शादी के बाद मर्द नाखुश रहते हैं और हमेशा निराश रहते हैं वो ऐसी महिला की तलाश करते हैं जो उनको टाइम दे पाएं।

ऐसा मानना है पूर्व मॉडल ग्वेनेथ ली का। पति की मौत के बाद उन्होंने ऐसी चीज करने का फैसला लिया जिसने हर किसी को हैरानी में डाल दिया।  मिरर की खबर के मुताबिक, उनके पति रॉबर्ट की 10 साल पहले कैंसर से मौत हो गई थी। जिसके बाद उन्होंने ऐसा फैसला लिया जिससे सभी हैरान रह गए। 47 साल की ये पूर्व मॉडल 100 से ज्यादा शादीशुदा मर्दों के साथ संबंध बना चुकी है। पार्टनर डेटिंग साइट इलिसिट एनकाउंटर पर उन्होंने साइन अप किया।

जो शादीशुदा लोगों के लिए मैच मेकिंग करने में स्पेशलाइज है। जहां वो शादीशुदा मर्दों के संपर्क में आईं। ली ने कहा- ”ये दुखी पतियों के लिए सही समाधान है। बहुत सी शादियां सिर्फ इसलिए टूट जाती हैं, क्योंकि इन पुरुषों को सपोर्ट करने वाला और वक्त देने वाले मेरे जैसा पार्टनर नहीं मिलता।”

ली का कहना है- ”किसी दूसरे से संबंध बनाना चीटिंग नहीं बल्कि पुरुष बरकरार रखने के लिए फिजिकल और मेंटल सपोर्ट चाहते हैं, जो उन्हें मैं देती हूं। शादी के सालों बाद महिलाएं बच्चों में बिजी हो जाती हैं। जिससे पतियों को टाइम नहीं दे पातीं। ऐसे में मर्द अकेले पड़ जाते हैं। मैं उनको सपोर्ट करती हूं। मैं उनके साथ घूमने जाती हूं, क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हूं।”

डेटिंग साइट इलिसिट एनकाउंटर के जरिए वो 100 से ज्यादा शादीशुदा मर्दों से संबंध बना चुकी हैं। वहां ज्यादातर अमीर बिजनेसमैन होते हैं जिनकी सैलेरी कम से कम 52 हजार यूरो होती है। उनकी मानना है कि ऐसा करने में कोई पछतावा नहीं है। बल्कि वो संबंध बनाकर पति-पत्नी के बीच के रिश्ते को और भी मजबूत कर रही हैं।

 

Facebook Comments