30 अगस्त को सोनी लॉन्च करेगा अपना नया Xperia स्मार्टफोन, जाने किया है खास

वार्षिक आईएफए व्यापार शो बर्लिन में शुरू होने वाला है, जहां सोनी, सैमसंग, हुआवेई, ब्लैकबेरी और अन्य जैसी कंपनियां अपने नवीनतम गैजेट प्रदर्शित करने की उम्मीद कर रही हैं। सोनी के शीर्ष-अंत एक्सपीरिया एक्सजेड लाइनअप ने इस साल की शुरुआत में एक नए स्मार्टफोन की शुरुआत की, लेकिन ऐसा लगता है कि कंपनी आईएफए 2018 में श्रृंखला में नए हैंडसेट लॉन्च करने के लिए तैयार है। जापानी टेक जायंट ने अभी एक्सपीरिया के साथ एक टीज़र जारी किया है लोगो, यह सुझाव देता है कि 30 अगस्त को एक या अधिक स्मार्टफोन का अनावरण किया जाएगा। विशेष रूप से, टीज़र बहुत सारे विवरण प्रकट नहीं करता है, जैसे कि हैंडसेट का नाम जो व्यापार मेले में दिखाया जाएगा।

इस साल की शुरुआत में, स्मार्टफोन बाजार से सोनी की एक्सपीरिया रेंज के बाहर निकलने की ओर इशारा करते हुए सभी अटकलों को समाप्त करने के लिए सीईओ काज़ हिरई ने पुष्टि की थी कि कंपनी के पास ऐसा करने की कोई योजना नहीं है। उन्होंने कहा था कि सोनी संचार नेटवर्क में अपनी बाजार उपस्थिति को बनाए रखने के लिए “नेटवर्क से जुड़े” कुछ उपकरणों की योजना बना रही है। उस वादे को बनाए रखते हुए, सोनी ने लगभग पुष्टि की है कि महीने के अंत तक बाजार में नए एक्सपीरिया स्मार्टफोन होंगे। अपने एक्सचेंज ट्विटर हैंडल के माध्यम से सोनी एक्सपीरिया द्वारा पोस्ट किया गया टीज़र वीडियो एक्सपीरिया लोगो और हैशटैग ‘सोनीफा’ के साथ 30 अगस्त को दिनांक दिखाता है।

पिछली अफवाहों के आधार पर, सोनी आईएफए 2018 में एक्सपीरिया एक्सजेड 3 लॉन्च कर सकती है। इसके अलावा, कंपनी एक्सपीरिया एक्सए 3 जैसे मध्य श्रेणी के हैंडसेट का अनावरण भी कर सकती है। हालांकि हम बाद के बारे में ज्यादा नहीं जानते हैं, एक्सपीरिया एक्सजेड 3 अब कुछ समय से अफवाह मिल का हिस्सा रहा है।

सोनी के एक्सपीरिया एक्सजेड 2 को इस साल फरवरी में लॉन्च किया गया था, लेकिन लीक ने सुझाव दिया था कि फ्लैगशिप स्मार्टफोन श्रृंखला मध्य वर्ष के उन्नयन के लिए है। इसके अलावा, इस महीने के शुरू में सोनी एक्सपीरिया की स्मार्टफोन की तीन नई मॉडल सोनी की आधिकारिक वेबसाइट – अर्थात एच 8416 और एच 9436 / एच 9 4 9 3 पर देखी गई थीं। एक्सपीरिया एक्सजेड 3 की मुख्य विशेषताएं 1 9 मेगापिक्सेल और 12 मेगापिक्सेल सेंसर, स्नैपड्रैगन 845 एसओसी, एंड्रॉइड 8.1 ओरेओ, 6 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ एक दोहरी कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है।

Facebook Comments