अभी तक का यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली बनी ये भारतीय अश्लील फिल्म

बॉलीवुड में कई फ़िल्में ऐसी भी बनी है जो भारत में रिलीज के पहले ही बैन हो गई, लेकिन फिर भी उन्हें यूट्यूब पर देखा जा सकता है. जी हाँ, कई ऐसी बॉलीवुड मूवीज रही हैं जिन्हे भारत में रिलीज नहीं होने दिया गया, लेकिन अगर कोई चाहे तो उसे यूट्यूब पर देख सकता है. आज हम बात कर रहे हैं फिल्म ‘कामसूत्र’ की. फिल्म ‘कामसूत्र’ को बहुत ज्यादा बोल्ड और नग्न होने के कारण भारत और पाकिस्तान में बैन कर दिया गया था लेकिन अन्य कई जगहों पर इसे रिलीज किया गया. इस फिल्म के ट्रेलर ने भारत ही नहीं बल्कि कई जगहों पर जमकर धमाल मचाया था, क्योंकि ट्रेलर में अश्लीलता भरी हुई थीं.

अब ‘कामसूत्र’ फिल्म के ट्रेलर ने सभी को पीछे छोड़ दिया है और वह व्यूज के मामले में काफी आगे निकल गया है. ‘कामसूत्र’ फिल्म के ट्रेलर ने कई हॉलीवुड फिल्मों के ट्रेलर को भी पीछे छोड़ दिया है. हॉलीवुड फिल्म Fifty Shades of Grey के ट्रेलर को पीछे छोड़ ‘कामसूत्र’ आगे निकल गई है. पहले लोग अधिकतर Fifty Shades of Grey के ट्रेलर को देखना पसंद करते थे लेकिन अब उससे भी कहीं ज्यादा लोगों को फिल्म ‘कामसूत्र’ के ट्रेलर में दिलचस्पी आ गई है.

फिल्म ‘कामसूत्र’ को मीरा नायर द्वारा डायरेक्ट किया गया था, और जब इस फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर अपलोड हुआ था उसके बाद से अब तक 9 करोड़ 1 लाख बार देखा जा चुका है. इस फिल्म के ट्रेलर ने सभी को पीछे छोड़ दिया है, और तीसरा सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर बन गया है.

Facebook Comments