गरमा गरम : इस लड़की का दूल्हा बनने वाला है ये है मोहब्बतें सीरियल का ये अभिनेता, एक बार जरूर देखें

स्टार प्लस के लोकप्रिय और चर्चित टीवी सीरियलों में से एक माने जाने वाले टीवी सीरियल “ये है मोहब्बतें” में मिहिर अरोड़ा की भूमिका को निभाने वाली यह अभिनेता इस खूबसूरत लड़की से अगले साल शादी करने वाला हैं। अभिनय के क्षेत्र में ये दोनों कलाकार ही लोकप्रिय माने जाते हैं।

इस लड़की का दूल्हा बनने वाला है ये है मोहब्बतें सीरियल का ये अभिनेता, एक बार जरूर देखें

मिहिर अरोड़ा नाम के शक्स की भूमिका को निभाने वाले अभिनेता राज सिंह अरोड़ा काफी समय से टीवी अभिनेत्री पूजा गौर के साथ रिलेशनशिप में हैं। अभिनेत्री पूजा एक समय टीवी इंडस्ट्री में बेहद लोकप्रिय हुआ करती थी। अभिनेत्री पूजा टीवी इंडस्ट्री में सीरियल “मन की आवाज प्रतिज्ञा” से फैंस के बीच लोकप्रियता हासिल की थी।

Third party image reference

इस टीवी सीरियल में भूमिका निभाने के बाद अभिनेत्री पूजा और भी कई सीरियल में भूमिका निभाती हुई नजर आ चुकी हैं। लेकिन 2016 के बाद अभिनेत्री पूजा एक भी टीवी सीरियल में अपनी भूमिका को निभाती हुई नजर नही आई हैं। अभिनेत्री पूजा अहमदाबाद से बिलोंग किया करती हैं। इनका जन्म अहमदाबाद में ही 1 जून 1991 को हुआ था।

अभिनेत्री पूजा के होने वाले पति अभिनेता राज सिंह अरोड़ा जम्मू एंड कश्मीर से बिलोंग किया करते हैं। यह एक अभिनेता होने के अलावे एक फोटोग्राफर के तौर पर भी पहचाने जाते हैं। ये टीवी सीरियल के साथ-साथ तेरी मेरी कहानी, गब्बर इस बैक जैसी कई फिल्मों में भी भूमिका निभा चुके हैं। खबरो की माने तो अभिनेता राज सिंह अरोड़ा 2019 के सुरुवाती महीनों में ही अभिनेत्री पूजा के साथ शादी करने वाले हैं।

Facebook Comments