इन 3 लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं रणबीर, पहली का नाम सुनकर आपको यकीन नहीं होगा

साल 2007 में फिल्म सांवरिया से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले रणबीर कपूर ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया. अब 29 जून को उनकी फिल्म संजू रिलीज होने जा रही है जिसके लिए संजय दत्त के रियल लुक में ढलने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत भी की है. फिल्म समीक्षकों के मुताबिक इस फिल्म को शानदार ओपनिंग मिल सकती है लेकिन आज हम बात रणबीर कपूर की फिल्मों की नहीं बल्कि उनके लव अफेयर्स की करने जा रहे हैं. वैसे तो रणबीर कपूर अक्सर अपने लिंकअप के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं लेकिन 3 ऐसे अफेयर्स उनकी जिंदगी में रहे हैं जिनसे वे सच में अटैच हो गए थे लेकिन बाद में सबसे ब्रेकअप हो गया. इन 3 लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं रणबीर कपूर लेकिन एक भी लड़की आज उनके साथ नहीं है. हालांकि एक से उनकी दोस्ती आज भी है लेकिन रिलेशनशिप नहीं रहा.
इन 3 लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं रणबीर कपूर

28 सिंतबर, 1982 को मुंबई में जन्में रणबीर कपूर के माता-पिता ऋषि और नीतू कपूर हैं. रणबीर लाइमलाइट में अपनी डेब्यु फिल्म सांवरिया से आए लेकिन ये फिल्म फ्लॉप हो गई थी. हालांकि ये शुरुआत थी इसके बाद उन्होंने ये जवानी है दीवानी, रॉकस्टार, अजब प्रेम की गजब कहानी, बचना ए हसीनो, बर्फी और वेक अप सिड जैसी शानदार फिल्मों में काम किया. फिल्मों के अलावा रणबीर ने अपने लव अफेयर्स से भी सुर्खियां बटोरीं..
1. नंदिता महतानी

मशहूर फैशन डिजाइनर नंदिता और रणबीर का रिलेशनशिप तब से था जब रणबीर स्टार नहीं थे. इनका अफेयर साल 2004 में शुरु हुआ और कई सालों तक चला. यहां तक नंदिता रणबीर की ज्यादातर ड्रेस भी डिजाइन करने लगी थीं और फिल्म सांवरिया के लिए उनका लुक भी उन्होंने ही सजेस किया था. इन दोनों का रिश्ता बहुत गहरा हो गया था लेकिन फिल्म सांवरिया के बाद दीपिका रणबीर की जिंदगी में आईं और दोनों की बढ़ती नजदीकियों ने नंदिता और रणबीर का ब्रेकअप करवा दिया.
2. दीपिका पादुकोण

साल 2008 में आई फिल्म बचना ए हसीनो के सेट पर रणबीर और दीपिका की मुलाकात हुई. इन दोनों में दोस्ती हुई और बात शादी तक पहुंच गई. यहां तक की नीतू ने भी दीपिका को पसंद कर लिया था. इन्होंने अपने अफेयर की बात पब्लिकली स्वीकार भी की थी. यहां तक की दीपिका ने अपने बैक नेक में RK नाम का टैटू भी बनवा लिया था लेकिन फिर रणबीर की नजदीकियां कटरीना कैफ के साथ बढ़ने लगी तो दीपिका ने किनारा करना ही बेहतर समझा. साल 2013 में इनकी फिल्म ये जवानी है दीवानी आई फिल्म सुपरहिट हुई और इसके बाद फिल्म तमाशा, इन फिल्मों के बाद लोगों को लगा कि ये फिर साथ हैं लेकिन दीपिका ने इस रिश्ते को दोस्ती का ही नाम दिया.
3. कटरीना कैफ

लवर ब्वॉय रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की नजदीकियां फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी (2009) और राजनीति (2010) से ज्यादा बढ़ीं. रणबीर और कैफ दोनों एक दूसरे को बहुत पसंद करते थे और ये लिव इन में भी रह चुके हैं. रणबीर की मां नीतू ने पब्लिकली कैफ को अपनी बहू कह दिया था लेकिन अब इनकी राहें भी अलग हैं.

Facebook Comments