हो गया साफ – जवान लड़कियों को छोड़ भाभियों और आंटियों के लिए क्यों लार टपकाते हैं लड़के

आप लोगों ने अक्सर ही अपने घरों के आसपास देखा होगा कि आज के जवान लड़के आंटियों और भाभियों पर ज्यादा आकर्षित होते है। आज हम आपको इसके पीछे की वजह बताएंगे।

जवानी की दहलीज पर कदम रख रहे लडको को भाभी और आंटी जो उनके घरों के आस-पास ही मिल जाती हैं, से ज्यादा ही घुले मिले जाते है या उनमे इन लड़को का ज्यादा ही इंटरेस्ट होता हैं। अक्सर हम देखते है कि जब कोई लड़का किशोर होता है तो उसके लिए हॉटनेस का पर्याय आस पड़ोस की भाभियां या उनसे बड़ी उम्र की महिलाएं ही होती है। एक्सपर्ट की बात माने तो उनकी ओर लड़कों का आकर्षित होना जाहिर सी बात है कि यही वह उम्र होती है जब उसे लेकर लड़कों में थोड़ी बहुत समझ आने लगती है और फिर बाद में तो वह उम्र में बढ़ता जाता है।

आज के युवाओं को अपनी उम्र कि लड़कियों से कहीं ज्यादा बड़ी उम्र कि औरते ही पसंद आती हैं

आपको बता दे कि विशेषज्ञों ने भी इस बात को सत्य माना है कि आजकल के युवाओं को आंटिया और भाभियां ही ज्यादा हाॅट व खुबसूरत लगती है। हाल ही में एक सर्वे रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि आज के युवाओं को अपनी उम्र कि लड़कियों से कहीं ज्यादा बड़ी उम्र कि औरते ही पसंद आती हैं। आजकल के युवकों को शादीशुदा औरतें लड़कियों कि तुलना में ज्यादा पसन्द आती हैं। एक सर्वे में जब लोगों से इसकी जानकारी ली तो उनमें से अधिकतर लोगों ने स्वीकार किया की उन्हें आंटी और भाभी की उम्र कि पड़ोस में रहने वाली शादीशुदा औरतों पर क्रश हैं।

शादीशुदा औरते कुंवारी और सिंगल लड़की कि तुलना में ज्यादा भावुक होती हैं

रिपोर्ट में सामने आया कि उन्होंने यह नहीं बताया की उन्हें आंटियों और भाभियों जैसी औरतों कि हर बात अच्छी लगती है। उन्हें तो बस कुछ गिनी चुनी खास बातें ही आकर्षित करती हैं। तो आज से आप भी जान ही गए होंगे कि आखिर लड़कों का दिल आंटी या भाभी पर क्यों आता हैं। शादीशुदा औरते कुंवारी और सिंगल लड़की कि तुलना में ज्यादा भावुक होती हैं और वो मर्दो कि मनोदशा को अच्छी तरह समझती हैं। शादीशुदा औरते सिंगल और कुंवारी लड़कियों से ज्यादा विश्वासपात्र होती हैं और उनमें अत्यधिक आत्मविश्वास होता है।

 

Facebook Comments