दुनिया के 5 सबसे महंगे स्मार्टफोन की कीमत हैरान कर देगी आपको

1- Vertu Signature Touch

इस स्मार्टफोन में 4GB का रैम और 64जीबी का इंटरनल स्टोरेज होता है। इस स्मार्टफोन में 5.2 इंच की फुल्लएचडी डिस्प्ले दी गई है। इसका प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 810 पर रन करता है। इस स्मार्टफोन की कीमत 6,12,000 रुपए से शुरू होती है और करीब 12,92,000 रुपये तक जाती है।

2- Goldvish Eclipse

13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा इसे स्मार्टफोन में दिया गया है। 5.5 इंच की डिस्प्ले इस स्मार्टफोन में दी गई है। इस स्मार्टफोन में क्वाडकोर स्नैपड्रैगन प्रोसेसर का प्रोसेसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में स्टील की बॉडी होती है और इस बॉडी पर 360 हीरे जड़े हुए होते है। इस स्मार्टफोन की कीमत 74 लाख रुपए है।

Third party image reference

Third party image reference

3- ViPN Black Diamond

इस स्मार्टफोन के बैक में 3 कैरेट के ब्लैक डायमंड जड़े गए हैं। इस स्मार्टफोन की कीमत आप एक फरारी कार खरीद सकते है। इतनी इस स्मार्टफोन की कीमत है। इस स्मार्टफोन को सिर्फ 5 लोग ही खरीद सकते हैं क्योंकि इस स्मार्ट फोन के 5 ही मॉडल उपलब्ध कराए गए हैं। इस स्मार्टफोन की कीमत 2 करोड़ 40 लाख रुपए है।

Third party image reference

Third party image reference

4- Diamond Cryto

इस स्मार्टफोन की बॉडी में 50 छोटे हीरे जड़े गए हैं। इनमें से करीब 10 हीरे ब्लू डायमंड हैं। इस स्मार्टफोन में मोटोरोला MX21 प्रोसेसर लगा हुआ है। साल 2006 में रशिया बेस्ड JSC Ancort ने विंडोज बेस्ड स्मार्टफोन त्यार किया था। इस स्मार्टफोन की कीमत 8 करोड़ 84 लाख रुपए है।

Third party image reference

Third party image reference

5- Black Diamond iPhone 5

यह स्मार्टफोन पूरे सोने का बना हुआ स्मार्टफोन है। इसके अलावा फोन में एप्पल के लोगों के लिए 50 छोटे हीरों का इस्तेमाल किया गया है। इस स्मार्टफोन के फ्रेम पर करीब 600 व्हॉइट डायमंड जड़े गए है। जिसके होम बटन पर 26 कैरेट का हीरा जड़ा गया है। यह दुनिया का सबसे महंगा स्मार्टफोन है इसकी कीमत करीब 102 करोड़ रुपए है।

Third party image reference

Facebook Comments