ये 4 बातें जानने के बाद हर लड़का शादी के लिए मोटी लड़की ही पसंद करेगा

इसमें कोई दोराय नहीं कि शादी को लेकर हर इंसान के मन में कई तरह के सपने होते है। खास कर लड़के हमेशा यही सोचते है, कि उनकी पत्नी सुन्दर, पढ़ी लिखी और सबसे अलग हो।

वैसे आपने देखा होगा कि लड़के अपने लाइफ पार्टनर के रूप में मोटी लड़कियों की बजाय पतली लड़कियों का चुनाव ज्यादा करते है। शायद उन्हें ऐसा लगता है, कि अगर वो किसी मोटी लड़की से शादी करेंगे तो समाज में उनका रुतबा कम हो जाएगा। यही वजह है, कि लड़के पतली लड़कियों की तरफ ज्यादा आकर्षित होते है।

पर आज हम आपको एक ऐसी सच्चाई से रूबरू करवाना चाहते है, जिसे जानने के बाद आप कभी मोटी लड़की से शादी करने के लिए मना नहीं करेंगे। जी हां हम आपको बता दे कि मोटी लड़की से शादी करने के फायदे जान कर आप सपने में भी किसी पतली लड़की के बारे में तो नहीं सोचेंगे। इसके इलावा एक रिसर्च के दौरान भी यह बात साबित हो चुकी है, कि मोटी लड़की से शादी करने के बहुत से फायदे है।

 

इसका सबसे पहला फायदा ये है, कि मोटी लड़की से शादी करने पर शॉपिंग में अधिक खर्चा नहीं होता। वो इसलिए क्योंकि मोटी लड़कियां कपड़ो के मामले में काफी सिलेक्टिव होती है। जी हां वे कपड़ो को लेकर न तो ज्यादा सोचती है और न ही कभी अपने पति से इस बारे में कोई डिमांड करती है। गौरतलब है, कि मोटी लड़कियां पतली लड़कियों से ज्यादा दिल की साफ़ होती है। ऐसे में दिमाग से सोचने की बजाय वो दिल से ज्यादा सोचती है। इसके इलावा उनके मन में किसी के प्रति कोई घृणा नहीं होती और साथ ही वो ससुराल वालो का भी बहुत ध्यान रखती है।

आपको जान कर हैरानी होगी कि रिसर्च के मुताबिक यह बात सामने आयी है, कि जो लड़के मोटी लड़कियों से शादी करते है वे जीवन में ज्यादा खुश रहते है। वैसे अगर आप खाने पीने के शौक़ीन है, तो मोटी लड़की का चुनाव ही करे, क्यूकि मोटी लड़कियों खाने की बहुत शौक़ीन होती है। ऐसे में वो आपको रोज बढ़िया बढ़िया खाना बना कर भी खिलाएगी। बता दे कि मोटी लड़कियां अपने पति से बेहद प्यार करती है। उनके लिए उनका पति ही सब कुछ होता है। वह अपने पति की सेहत का खूब ख्याल रखती है।

 

वही एक सर्वे के दौरान ये बात सामने आयी है, कि मोटी लड़कियों से शादी करने वाले लड़के मुसीबत का सामना बड़ी आसानी से कर लेते है। यानि वो मुसीबत से कभी नहीं घबराते। इसमें कोई संदेह नहीं, कि पतली लड़कियों के लिए उनका आइना ही उनका सबसे अच्छा दोस्त होता है। ऐसे में वो अपने पति से ज्यादा आईने के साथ वक्त बिताती है। मगर मोटी लड़कियों के साथ ऐसी कोई समस्या नहीं है। इसलिए वो आपको हमेशा भरपूर समय देगी।

इसके इलावा मोटी लड़कियां काफी आज्ञाकारी होती है। जिसके चलते वो कभी आपसे ऊँची आवाज में बात नहीं करती और न ही कभी आपको उनसे ऊँची आवाज में बात करने की जरूरत पड़ेगी। यहाँ तक कि मोटी लड़कियां खुद को सवांरने की बजाय पति की खूबसूरती पर ज्यादा ध्यान देती है। वैसे ऐसा कहा जाता है, कि मोटी लड़कियां पतली लड़कियों से ज्यादा समझदार होती है और यक़ीनन वो अपने पति के लिए एक रक्षक यानि बॉडीगार्ड के रूप में भी काम करती है।

 

Facebook Comments