लोग बोले-हम बदसूरत ही अच्छे है, सुंदर दिखने की चाह में महिला ने जो किया सुन डॉक्टर भी रह गए दंग

दुनिया में हर लड़की सुंदर दिखने के लिए कई तरह के उपाय करती है। कोई पार्लर के चक्कर लगाता है तो तरह-तरह के ब्यूटी प्रोडक्टस का इस्तेमाल करता है। लेकिन एक महिला ने सुंदर दिखने के लिए जो किया उस बात पर यकीन कर पाना शायद आपके लिए भी मुश्किल होगा।

 

जी हां, इस महिला का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें उसने अपने ब्यूटी सिक्रेट बताया है। इस अजीबोगरीब मामले का वीडियो देखने के बाद कई लोग तो हैरत में पड़ गए हैं कि क्या वाकयी ऐसा हो सकता है..?

बताया जा रहा है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें वीडियो में महिला एक गिलास में अपने ही पालतू डॉगी का यूरीन पीती हुई दिखाई गई है। इसे लेकर उसका कहना है कि डॉग यूरीन में काफी विटामिन होते हैं जिसके बारे में लोगों को जानकारी ही नहीं है। ये विटामिन हमारे शरीर को काफी फायदा पहुंचाते हैं।

इस वीडियो के जरिए महिला ने बताया है कि मेरी खूबसूरती का राज भी यही है। महिला का कहना है कि इससे चेहरे पर पिंपल्स नहीं होते। उसका ये भी कहना है कि इससे चेहरे पर ग्लो बना रहता है। इस वीडियो को देखने वाले तमाम लोगों ने इस महिला की कड़ी आलोचना की है।

इस वीडियो की लोगों ने काफी आलोचना की है। वहीं लोगों ने इसे बहुत ही घिनौना कृत्य बताया है। महिला ऐसा करके क्या साबित करना चाहती है..? वहीं डॉक्टर्स का भी मानना है कि मूत्र पीना मूर्खता है लेकिन लोग अंधविश्वास के चलते ऐसा करते हैं। इस वीडियो में भी महिला को ऐसा करते हुए दिखाया गया है। जिसे देखकर आपको भी उसकी मूर्खता पर गुस्सा आएगा।

Facebook Comments