फिल्मों से ज्यादा तो यो स्टार्स..टीवी सीरीयल से कमा लेते हैं, फीस जानकर हैरान रह जाओगे…

झलक दिखला जा के 9वें सीजन में जैकलीन को शो के जज की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। वह एक एपिसोड के 1.25 रुपये चार्ज करती हैं।
आजकल बॉलीवुड में एक नया ट्रेंड चला है। बड़े पर्दे पर जलवा बिखरने के बाद अपने स्टारडम को सही मायने में वसूलने के लिए कलाकार छोटे पर्दे पर एंट्री मारते हैं, और उनका पसंदीदा काम होता है रियलटी शोज में जज बनना। अपने अनुभव और पॉपुलैरिटी के साथ जब वो जज की कुर्सी पर बैठते हैं तो लोग भी टूट कर ऐसे कार्यक्रमों को देखा करती है। लिहाजा अब ये हिट फार्मूला बन चुका है। इसी कारण से तमाम बड़े कलाकार बड़ी सीरियसली जज बन जाते हैं। आज ऐसे ही स्टार्स की लिस्ट आपको दिखा रहे हैं जो यही जज बनकर करोड़ों कमा चुके हैं।

माधुरी दीक्षित

माधुरी के डांस स्किल के बारे में पूरे हिंदुस्तान को पता होगा। माधुरी नच बलिए और झलक दिखला जा के कई सीजंस में बतौर जज में शामिल हो चुकी हैं। सातवें सीजन तक माधुरी एक एपिसोड के लिए 1 करोड़ रुपये तक की फीस लेती थीं।

ऋतिक रौशन

ऋतिक को बॉलीवुड के बेस्ट डांसर्स में से एक माना जाता है।  फिल्मों के मामले में काफी चूजी हैं इसलिए हर वक्त फिल्मों में व्यस्त नहीं होते हैं। जस्ट डांस नाम के रियलटी शो में ऋतिक भी जज बन चुके हैं और एक शो के एवज में 2 करोड़ की फी लेते हैं।

करण जौहर

वैसे तो करण फिल्मी पर्दे के पीछे वाली जॉब में बहुत सफल हैं लेकिन पर्दे के आगे भी जौहर दिखाते हैं। शानदार सेंस ऑफ ह्यूमर और बेहतरीन डांस मूव्स की वजह से रियलटी शोज में उनको खूब पसंद किया जाता है। इन्होंने कई शोज में बतौर जज हिस्सा लिया है। जानकारी के मुताबिक करण प्रति सीजन 10 करोड़ रुपये की फीस लेते हैं।

शाहिद कपूर

डांस के बारे में बात होती है तो शाहिद का नाम इज्जत से लिया जाता है। शाहिद ने भी झलक दिखला जा रिलोडेड में बतौर जज हिस्सा लिया था। वह एक एपिसोड के एवज में 1.75 करोड़ रुपये की फीस लेते हैं।

जैक्लीन फर्नांडीज

झलक दिखला जा के 9वें सीजन में जैकलीन को शो के जज की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। वह एक एपिसोड के 1.25 रुपये चार्ज करती हैं।
Facebook Comments