सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहीं ये जुड़वां बहनें, इनकी हॉट तस्वीरें देखकर बदन से छूट रहा पसीना

दुनिया में ना जाने कितनी ही तरकीब हैं पैसा कमाने की. जी हाँ, दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जो अपने शरीर के अंगों की वजह से पैसा कमा रहें हैं. ऐसे में आज हम जिनकी बात कर रहें हैं वह भी अपने शरीर के अंगों की वजह से पॉपुलर हो रहीं हैं और पैसा कमा रहीं हैं. जी हाँ, हम आज जिन लड़कियों के बारे में आपको बताने जा रहें हैं वह अपने शरीर के अंगों की वजह से खूब पैसा कमाती हैं. उन लड़कियों का नाम नादिया और डाना ब्रूना हैं. दोनों ही जुड़वां बहने हैं और दोनों इंस्टाग्राम पर बेल्फी कवीन्स के नाम से जानी जाती हैं. ये दोनों अपने कूल्हे दिखाकर सभी को हैरान करती हैं और उसी वजह से पॉपुलर भी हो चुकी हैं.

इंस्टाग्राम पर दोनों के 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. अपनी फिटनेस और अपने कूल्हों की वजह से दोनों को खूब पसंद किया जाता है और दोनों ही अपनी सेक्सी फोटोज क्लिक करवाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर देती हैं. आजकल का युथ यहीं देखना चाहता हैं इस वजह से नादिया और डाना ब्रूना ने यह तरीका अपनाया है. दोनों अर्जेंटेनियन गर्ल्स है और दोनों ने अपने कूल्हों की सर्जरी करवाई है. सर्जरी के बाद वह इतनी पॉपुलर हो गई कि उन्हें अब सभी बेल्फी क्वींस के नाम से पुकारते है.

दोनों ने अपनी बॉडी की सर्जरी में अब तक 41 हजार पाउंड यानी करीब 40 लाख 18 हजार रुपए खर्च कर दिए है. दोनों ने अपने कूल्हों के साथ ही अपने ब्रेस्ट की भी सर्जरी करवाई. अपने कूल्हों को गोल करवाने के लिए उन्होंने काफी समय दिया और उसके बाद अब वह अपने उन्ही बॉडी पार्ट्स की वजह से पॉपुलर हो चुकी हैं.

Facebook Comments