अखिलेश और योगी के डिनर पर आया ये खास मेहमान, सब खड़े हो गए अपनी जगह पर…

23 मार्च को होने वाले राज्यसभा चुनाव को लेकर राज्य में डिनर डिप्लोमेसी का किरदार बेहद अहम् दिख रहा है. बुधवार शाम को सीएम योगी आदित्यनाथ और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अलग-अलग डिनर का आयोजन किया.जिसमे आने वाले मेहमानों की मौजूदगी काफी कुछ समीकरणों पर रौशनी डालती नज़र आई.

बात बीजेपी के डिनर की करे तो सूत्रों के अनुसार सीएम योगी के डिनर में ओमप्रकाश राजभर मंच पर मौजूद रहे. वह इस दौरान सीएम के साथ देखे गए. उन्हें शेरो-शायरी करके खास अंदाज में मंच पर बुलाया गया. राजभर योगी से नाराजगी के चलते दिल्ली आकर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मिले थे. अमित शाह ने उन्हें यूपी आकर मामले को सुलझाने का आश्वासन दिया है. इसके बाद से वह संतुष्ट नजर आ रहे हैं. ओमप्रकाश राजभर के अलावा निर्दलीय विधायक अमन मणि त्रिपाठी भी योगी के डिनर में पहुंचे. डिनर में सपा के बागी नरेश अग्रवाल के बेटे और सपा विधायक नितिन अग्रवाल भी शामिल हुए.

वहीं, अखिलेश यादव ने भी समाजवादी पार्टी के विधायकों के साथ होटल ताज में मुलाकात की. इस मुलाकात में शिवपाल यादव पहुंचे. उनके अलावा नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी, सांसद धर्मेंद्र यादव, विधानपरिषद में विपक्षी दल के नेता अहमद हसन, एमएलसी उदयवीर सिंह, सुनील साजन, रामवृक्ष यादव, अरविंद सिंह, एमएलए मनोज पांडेय और अबरार अहमद, एमएलसी आनंद भदौरिया और आशु मलिक भी पहुंचे.

Facebook Comments