जी हां ! रॉयल कारों का बड़ा कलेक्शन रखते हैं बॉलीवुड के ये स्टार, कीमत इतनी की घर खरीदा जा सकें

बॉलीवुड में हमारे स्टार के शौक काफी निराले है किसी को रिहायसी तो किसी को सिंपल जिंदगी जीना पंसद है। फैंस भी अपने चहेते स्टार्स की निजी जिंदगी के बारें में जानना चाहते है कि उन्हें क्या पंसद है और क्या नहीं।

 

बॉलीवुड स्टार जितना अपनी फिल्मों के लिए जाने जाते है उससे कई ज्यादा वो अपनी महंगी कारों के लिए जाने जाते है। तो चलिए आज हम आपको आपके चहेते स्टार के रॉयल कार कलेक्शन के बारें में बताते है ।
उर्वशी रौतेरला, उत्तराखंड की रहने वाली ये एक्ट्रेस दिखने में जितनी हॉट है उतनी ही कार की रॉयल कलेक्शन अपने पास रखती है। उवर्शी ने अपने करियर की शुरुआत सनी देओस की मूवी सिंह साहब दी ग्रेड से बड़े पर्दे पर कदम रखा था। लेकिन उनके फिल्मी करियर को पहचान हेड स्टोरी 4 से मिली थी।  हेड स्टोरी4 के हिट होने के दौरान ही उर्वशी ने Mercedes S-Class कार खरीदी थी जिसकी कीमत 2 करोड़ रुपये है।
भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली किसी बॉलीवुड सिलेब्रिटी से कम नहीं है। क्रिकेट में नाम कमाने के अलावा वो अपने महंगी कार के शौकीन के लिए भी जाने जाते है। विराट को ज्यादातर स्पोर्ट कार पंसद है विराट के पास सबसे ज्यादा ऑडी कारें देखने को मिलेंगे। ऐसा इसलिए भी क्योंकि ये ऑडी के ब्रैंड एम्बेस्डर भी हैं,  लेकिन हाल ही में विराट कोहली को बेंटले कॉन्टिनेंटल GT के साथ देखा गया।
बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी महंगी कारों की शौकिन है प्रियंका के पास रोल्स रॉयस कार है जिसकी कीमत 2 करोड़ रुपये है फिलहाल प्रियंका अपने विदेशी बॉयफ्रैंड निक के साथ भारत आई हुई है जहां इन दोनों के अफेयर की चर्चा काफी तेज है।
विदेशी से देसी गर्ल बनी सनी लियान को भी महंगी कारों का शौक है सनी के पास वैसे तो कई कारें है लेकिन वो सबसे ज्यादा अपनी मसेराती कार में दिखती है मसेराती की कीमत भी 2 करोड़ के आस-पास है।
कपूर खानदान के चिराग रणबीर कपूर भी स्पोर्ट कार के शौकीन है फिलहाल उनके पास ऑडी R8  है जिसकी कीमत 2 करोड़ रुपये है। रणबीर अक्सर अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर के लिए चर्चा में रहते है फिलहाल रणबीर की नजदीकियों के किस्से आलिया भट्ट के साथ सुर्खियां बटोर रहे है।
नई-नई हिरोइन बनी कृति सेनन भी महंगी कार रखने वालों की लिस्ट में शामिल है कृति के पास भी ऑडी Q7 है जिसकी कीमत 1 करोड़ रुपये है। कृति कहती है ये पहली इतनी महंगी कार है जिसे उन्होंने अपने पैसे से खरीदा है।
Facebook Comments