2 चोरी की वारदातों से दहशत का माहौल, ताले तोड़ लाखों के गहने-नकदी ले उड़े चोर….

वीरवार को वह पत्नी सहित 2 दिन के लिए रिश्तेदारों के यहां गया था। जब शनिवार को उक्त दंपति वापस घर लौटा तो घर के दरवाजों के ताले टूटे हुए पाए। जब उन्होंने घर के अंदर जाकर देखा तो अलमारियों के भी ताले टूटे हुए थे तथा उनमें रखे कीमती सामान, गहने और नकदी गायब थे।

थाना क्षेत्र नादौन में 2 चोरी की वारदातों से दहशत का माहौल बन गया है। पहली घटना नगर पंचायत नादौन के वार्ड नंबर 2 की है, जहां पर चोरों ने एक घर में लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया। घर के मालिक हंसराज सोनी कनाडा में बेटे के पास गए हैं तथा उनका एक बेटा पत्नी सहित इस घर में रहता है।

दंपति ने वारदात के बारे में पड़ोसियों को सूचित किया तथा इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई, जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की तथा बयान दर्ज किए।

हरमंदिर टिल्ला गांव में तोड़े घर के ताले

चोरी की दूसरी वारदात गगाल के नजदीक हरमंदिर टिल्ला गांव में पेश आई। यहां चोरों ने राजकुमारी के घर के ताले तोड़कर वारदात को अंजाम दिया। वहीं घर में किराए पर रखे किराएदार ललित जोकि थोक सप्लाई का काम करता है, उसके कमरे के भी ताले तोड़कर चोरों ने नकदी व रेजगारी चुरा ली। किराएदार ललित ने मामले की सूचना पुलिस को दी, जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। घर की मालकिन के दिल्ली में होने के कारण अभी क्या-क्या चोरी हुआ है, इसका पता नहीं चला है। चोरी की वारदात की जानकारी राजकुमारी को भी दी गई है तथा वह दिल्ली से घर के लिए रवाना हो गई है। एस.पी. हमीरपुर रमन कुमार मीणा ने बताया कि पुलिस दोनों घटनाओं की छानबीन कर रही है।

Facebook Comments