बिक गया इस अभिनेत्री का आलीशान घर, क्योंकि इन्हें फिल्मों में नहीं मिलता काम

बॉलीवुड में ऐसी कई सारी एक्ट्रेस होती हैं जो अपने कुछ फ़िल्में सुपर हिट करने के बाद जब उन्हें कोई काम नहीं मिलता तो फिल्मी दुनिया से जैसे कहीं गायब ही हो जाती है, उनमें से नाम आता है ऐसी ही एक्ट्रेस का का जिनका नाम मधु है, फिल्म “फूल और कांटे “व फिल्म “रोजा” मैं लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस मधु लंबे समय से फिल्म जगत से दूर है। लाखों लोगों के दिल पर राज करने वाली मधु बॉलीवुड में कम ही नजर आती है। मधु का पूरा नाम मधुबाला रघुनाथ है।

मधु ने ना केवल हिंदी फिल्मों में काम किया है बल्कि उन्होंने तमिल, मलयालम, तेलुगु, और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है। आप लोगों में से कम ही ऐसे लोग हैं जिन्हें यह पता है कि यह हेमा मालिनी की भतीजी है और जूही चावला की यह भाभी है। इन्हें कई बार हेमा मालिनी के घर से स्टॉप किया जाता है

मधु की पहली फिल्म फूल और काँटे थी। इनके अपॉजिट एक्टर अजय देवगन थे। इस फिल्म के डायरेक्टर अजय देवगन के पिता वीरू देवगन थे। मधु ने हिंदी में कुछ गिनी-चुनी फिल्में ही की थी, लेकिन उन्होंने तमिल और मलयालम में करीब 50 फिल्मों से अधिक फिल्में की थी और इन फिल्मों को काफी पसंद भी किया गया था।

इनकी फिल्म” टेल मी ओ खुदा” “लव यू मिस्टर कलाकार” ” कभी सोचा ना था” फिल्मों में मधु को सपोर्टिंग रोल मिला था। यह फिल्में एक के बाद एक फ्लॉप होती गई। इसके कारण मधु को बॉलीवुड में काम मिलना बंद हो गया साल 1999 मैं मधु ने आनंद शाह से शादी कर ली जो एक बिजनेसमैन थे।

मधु की दो बेटियां हैं मैं बड़ी बेटी का नाम अमाया और दूसरी बेटी का नाम “किया” है जब उनके पति का बिजनेस पूरी तरह से डूब गया तो उन्होंने अपनी पूरी प्रॉपर्टी बेचकर इन्वेस्टमेंट के 100 करोड रुपए चुकाए थे। करीबन 6 महीने से ज्यादा उनकी फैक्ट्री बंद रही थी और वह अपने एंप्लोई के रुपए भी नहीं दे पाए तो पिछले ही साल मधुर ने टीवी पर कमबैक किया था, स्टार प्लस के शो टीवी सीरियल ,आरंभ, मैं नजर आई।

Facebook Comments