इंसान की तरह दिखता है ये कु्त्ता कीमत इतनी की बेचना पड़े ताजमहल..

जो अमेरिका के  मैसचूसिट्स में अपनी मालकिन चैंटल डेसजार्डिन के साथ रहता है. चैंटल के दोस्त ने रेडिट पर योगी का एक फोटो शेयर किया था जो वायरल हो गया. योगी की फोटो वायरल होते ही मीडिया चैंटल के घर पहुंच गई.

वैसे तो आप सभी जानते ही होंगे कि दुनिया का सबसे वफादार जानवर कुत्ता होता है, कुछ लोग इंसानों से ज्यादा कुत्तों पर भरोसा करते है. लेकिन इन सबके के बीच एक खबर ऐसी भी जिसे पढ़कर शायद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे, जी हाँ अमेरिका में एक ऐसे कुत्ते की फोटो वायरल हो रही है जिसका चेहरा हूबहू इंसानों से मिलता है.

इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसे ही कुत्ते की फोटो वायरल हो रही है, जिसे देखकर सब हैरान हो रहे है. ख़बरों के अनुसार इस कुत्ते का नाम योगी है, जो अमेरिका के  मैसचूसिट्स में अपनी मालकिन चैंटल डेसजार्डिन के साथ रहता है. चैंटल के दोस्त ने रेडिट पर योगी का एक फोटो शेयर किया था जो वायरल हो गया. योगी की फोटो वायरल होते ही मीडिया चैंटल के घर पहुंच गई.

चैंटल ने मीडिया को बताया कि वो योगी को एक सामान्य कुत्ते की तरह ही देखती थी लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने उसकी तुलना इंसानों से की तो वो खुद हैरान रह गई. पिछले साल इसी तरह इंसानी चेहरे वाली बिल्ली की फोटोज वायरल हुई थी. जिसको लेकर दावा किया गया था कि बिल्ली मलेशिया में पैदा हुई है और इसे एक लैब में रखा गया है. हालांकि स्थानीय पुलिस ने ऐसे किसी भी दावे को झूठ बताया था.

Facebook Comments