कमाल है यार: इस लड़के के पास हैं दो पेनिस, हर रात कंफ्यूज हो जाती हैं गर्लफ्रेंड

आपको जानकर हैरानी होगी कि दुनिया में एक शख्स ऐसा भी है जिसके दो प्राइवेट पार्ट है। जी हां अपको सुनकर थोड़ा झटका जरूर लगेगा लेकिन ये बात बिलकुल सच है।

इस पीड़ित शख्स के दो 10 इंच लंबे पेनिस हैं। इस लड़के के अनुसार, उसने अब तक कुल 1000 महिलाओं से सम्बन्ध बनाये हैं। ये खबर पूरी तरह से सच है। इस शख्स के अनुसार वह बचपन में काफी अकेला रहता था।

 

जिसे बाद वह एक लड़की के करीब आया। जहां एक साथ दो लिंग देख कर वह काफी चौंक गयी थी। इतना ही नहीं उसकी हर गर्लफ्रेंड को जब इस बात का पता चलता है तो उनके होश इसी तरह उड़ते हैं जिस तरह आपके खबर पढ़ने के बाद उड़े।

शुरूआत में तो आलम ये था कि इस लड़के की सच्चाई जानने बाद कोई भी लड़की इसके नजदीक तक नहीं आना चाहती थी। लेकिन अपनी कबिलियत  से इसने लड़की पटाई और उनके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए।

बस तब से ही महिलाए इस दो लिंग वाले पुरुष की तरफ काफी आकर्षित होती हैं। इसी वजह से ये इंसान 1000 से ज्यादा महिलाओं के साथ सेक्स करने में सफल रहा है। ये शख्स अपने दो लिंगों वाली खूबी से बहुत खुश है और सभी गर्लफ्रेंड को संतुष्ट भी कर लेता है।

कुछ रिश्तेदारों  ने इस शख्स को सर्जरी कराने की सलाह भी दी लेकिन इसका कहना था कि वो इससे बहुत खुश है तो वो सर्जरी क्यों करवाए। ये कोई बीमारी नहीं है जिसका इलाज करवाया जाए।

 

Facebook Comments