आम आदमी के लिए भारत मे लॉन्च हुआ सुजुकी का यह सस्ता स्कूटर, जाने कीमत सिर्फ एक क्लिक में

दु पहिया वाहन के रूप में स्कूटर्स की लोकप्रियता भारत मे तेजी से बढ़ रही है। ऐसे में सूज़ुकी ने भारत का सबसे प्रीमियम 125 सीसी स्कूटर बर्गमैन स्ट्रीट 125 को लॉन्च कर दिया है। जिसकी कीमत भारतीय बाजार में 68 हजार रुपये रखी गई है।

आम आदमी के लिए भारत मे लॉन्च हुआ सुजुकी का यह सस्ता स्कूटर, जाने कीमत सिर्फ एक क्लिक में

इस स्कूटर की सबसे बड़ी खासबात इसका आकर्षक डिज़ाइन है जो अपने सेगमेंट के अन्य स्कूटर्स से काफी प्रीमियम और शानदार है। स्कूटर में लगा 125 सीसी का इंजन 8.6 बीएचपी का पावर 10.2 न्यूटन मीटर के टार्क पर प्रदान कर पाने में सक्ष्म है।

इस स्कूटर में फुल्ली एलईडी लाइट दिए गए हैं जो बेहद खूबसूरत नजर आते है। साथ ही साइड इंडिकेटर को भी काफी खूबसूरत तरीके से डिज़ाइन किया गया है। इस स्कूटर का स्टाइल अपने सेगमेंट में सबसे बेस्ट है। बेहद क्लासिक होने के साथ यह स्कूटर काफी स्टाइलिश भी है।

इस स्कूटर को खासतौर पर युवाओं को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। यह स्कूटर फुल्ली डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कॉन्सोल से लैस है। राइडर की सुविधा के लिए इस स्कूटर में मोबाइल चार्जिंग पोर्ट के साथ 21 लीटर का स्टोरेज दिया गया है। कंपनी का दावा है कि यह स्कूटर 53 किमी/लीटर का माइलेज प्रदान कर पाने में सक्षम है।

ब्रेकिंग के लिए इस स्कूटर में फ्रंट डिस्क और रियर ड्रूम ब्रेक दिए गए हैं। साथ ही सीबीएस भी इस स्कूटर में उपलब्ध है। आपको बतादे की यह स्कोइटर 100 किमी/घंटे की रफ्तार से भाग सकता है। भारतीय बाजार में इस स्कूटर का मुकाबला मुख्य रूप से होंडा ग्रज़िया और टीवीएस इंटोरक से होना है।

Facebook Comments