इस एक्ट्रेस की वजह से सुशांत सिंह राजपूत से नाराज हैं GF कृति सेनन, ये है वजह

बॉलीवुड में आजकल दो अभिनेत्रियों के बीच की कैटफाइट चर्चा का विषय बनी हुई है। आपको बता दें कि इन दिनों अभिनेत्रियों के बीच चल रही लड़ाई की वजह एक अभिनेता है। दरअसल जिन दो अभिनेत्रियों के बीच इस समय तनातनी चल रही है, वो हैं कृति सेनन और श्रद्धा कपूर। इन दोनों के बीच जिस अभिनेता की वजह से अनबन हुई है वो कोई और नहीं बल्कि सुशांत सिंह राजपूत हैं।

दरअसल सुशांत की जो अगली फिल्म आएगी उसमें उनके साथ जो अभिनेत्री काम कर रही हैं वो हैं श्रद्धा कपूर। इसी बात को लेकर सुशांत सिंह की गर्लफ्रैंड कृति सेनन कुछ नाखुश हैं। दरअसल कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत काफी समय से एक-दूसरे को पसंद करते हैं लेकिन इस दोनों ने मीडिया या सोशल मीडिया पर अभी तक इस बात को नहीं कबूला है कि ये दोनों एक-दूसरे के साथ हैं।

2016 में दिए इंटरव्यू में कृति से पूछा गया था कि क्या वह पोजेसिव गर्लफ्रेंड हैं। इस पर कृति ने कहा था कि- मैं एक समझदार गर्लफ्रेंड हूं। लेकिन हां आपको थोड़ा पोजेसिव होना चाहिए। यही वजह है जिसकी वजह से कृति सेनन श्रद्धा कपूर से थोड़ी नाखुश हैं। वैसे अभी श्रद्धा कपूर को सुशांत की अगली के लिए ऑफिसियल तरीके से नहीं लिया गया है लेकिन फ़िल्म में उनका होना लगभग तय है।

सुशांत सिंह राजपूत कृति सेनन से पहले टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को डेट कर चुके हैं। सुशांत और अंकिता ने कलर्स टीवी के शो पवित्र रिश्ता में साथ काम किया था। दोनों का ये रिश्ता शादी तक पहुंच गया था। हालांकि दोनों के बीच किसी कारण ब्रेकअप हो गया था। अब देखना है क्या सुशांत और श्रद्धा के एक साथ काम करने से सुशांत और कृति के रिलेशनशिप पर क्या असर पड़ता है।

Facebook Comments