कोहली से बहुत कुछ सीखना चाहता है यह अंग्रेज बल्लेबाज

India's captain Virat Kohli walks back to pavilion after being dismissed during the second day of a third test cricket match against Sri Lanka in New Delhi, India, Sunday, Dec. 3, 2017. (AP Photo/Altaf Qadri)

 भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम की तैयारियां 1 अगस्त से शुरू हो रही 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए जोर-शोर से चल रही है. इससे पूर्व भारत और एसेक्स क्रिकेट टीम के बीच एक अभ्यास मैच खेला गया जो कि ड्रा पर समाप्त रहा. टेस्ट सीरीज शुरू होने से पूर्व इंग्लैंड छे विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बतलाकर ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को लेकर एक बड़ा बयां दिया है. जहां उन्होंने कोहली से बहुत कुछ सीखने की बात कही है.

इंग्लैंड क्रिकेट टीम की विस्फोटक बल्लेबाज बटलर ने कहा कि विराट कोहली बेहद प्रतिभाशाली खिलाड़ी है. उन्हें देखने पर आपको हमेशा शीर्ष पर रहने की मानसिकता का पता भी चलता है. लगता है कि वे अधिकतर समय सही फैसला करते हैं और यह कौशल है. उन्होंने कहा कि कोहली में सफलता की भूख है, और इससे हर दिन ऐसा करना संभव है.

 

उन्होंने कोहली की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि इन शीर्ष खिलाड़ियों में यह भूख वास्तव में अपनी चमक बिखेरती है. बता दे कि 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच 1 अगस्त से ओवल में खेला जाएगा. इससे पहले 3 मैचों की वनडे सीरीज इंग्लैंड ने 2-1 से अपने नाम की थी. वहीं भारतीय टीम ने 3 मैचों की वनडे सीरीज में इंग्लैंड को  -1 से करारी पटख़नी दी थी.

Facebook Comments