इस गांव में जन्मी हर लड़की को बेचना पड़ता है जिस्म

इस दुनिया में बहुत सी ऐसी बातें है जो आपको हैरान करने के लिए काफी है। लड़कियों का जिस्मफरोसी करना हमारे देश में पूरी तरह से जुर्म माना जाता है। उसके बावजूद देश के बड़े-बड़े शहरों में ऐसे काम धड़ल्ले से होते है। कहीं इसका जमकर विरोध किया जाता है तो कहीं इसको पाप समझा जाता है।

लेकिन अगर आपको ये सुनने को मिले कि एक गांव ऐसा भी है जहां हर लड़की वैश्या है तो आपके कानों को यकीन नहीं होगा। ये बात तो आपको और चौंका देगी की ऐसा करने की इजाजत उनके भाइयों और पिता से ही मिलती है।

गुजरात राज्य के वाडिया नाम के इस गांव में हर लड़की को मजबूरी में वैश्या बनना ही पड़ता है। 21वीं सदी में कदम रख चुके भारत की एक हैरान कर देने वाली तस्वीर इस गांव में साफ झलकती है। क्योंकि ऐसा करने के लिए इन लड़कियों को उनके ही भाइयों और पिता के द्वारा मजबूर किया जाता है।

इस गांव से जुड़े हैरान कर देने वाले आंकड़े यहीं खत्म नहीं होते है बल्कि इस गांव की 12 साल तक की लड़की का मां बनना बहुत आम बात है।

इस गांव की प्रसिद्धि का आलम तो ये है कि अगर आप गूगल पर gujrat prostitute village डालकर सर्च करोगे तो इस गांव की सारी जानकारी आपको मिल जाएगी।

Facebook Comments