इस आदमी के पेनिस में फंस गया ताला..

दुनिया में नमूनों की कमी नहीं है, इस खबर का पढ़ने के बाद आप इस बात को मनने लग जाएंगे। क्योंकि आज हम आपको एक ऐसे नमूने के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने खुद अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली।
ख़बरों के मुताबिक, हाल ही में चीन के Fuzhou शहर में एक व्यक्ति को इमरजेंसी की हालत में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। दरअसल 35 वर्षीय इस आदमी के सिर पर ठरक का भूत कुछ इस तरह सवार था कि वो एक छोटे ताले को अपने Penis पर डाल कर आनंद उठा रहा था। कुछ ही क्षणों में उसका ये आनंद उस समय सज़ा में बदल गया, जब ये ताला उसके ब्लैडर में फंस गया।

इसके बाद व्यक्ति को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। हालांकि बदनामी की वजह से व्यक्ति की पहचान अभी तक गुप्त रखी गई है। इस केस को लेकर डॉक्टर्स ख़ुद असमंजस की स्थिति में है। हालांकि वो इससे जुड़े कई टेस्ट कर चुके हैं। ख़बर है कि ताले को निकालने के लिए डॉक्टर्स ने उसके मूत्राशय में छेद किया है।

डॉक्टर ने बताया कि कुछ दिन पहले उनके पास एक ऐसा ही नमूना मरीज आया था। जिसके पेनिस ने 15 सुईयां निकाली गई। उसने ये सुइयां खुद को संतुष्ट करने के लिए डाली थी। अगर वो 1 घंटा देरी से आता वो सुइयां उसके अंग के आर पर हो जाती और उसे बचाना मुश्किल हो जाता।

Facebook Comments