बिना लिंग परिक्षण करवाए भी जान सकते हैं आप की आखिर गर्भ में लड़का है या लड़की….

प्रेग्नेंट महिलाओं की बात की जाए तो वे अपने बच्चे को लेकर बहुत ही पजेसिव होती हैं उन्हें अपने बच्चो की तब से देखभाल करना होती हैं जब से वह उनके पेट में होता हैं। ऐसे में पेट में होने के दौरान वह लड़का है या लड़की इस बात का पता नहीं चल पता है और अगर ऐसे में लिंग टेस्ट करवाया जाता है तो वह कानूनन अपराध माना जाता है। जी लेकिन आप चाहे तो आप आसानी से खुद ही पता कर सकती है कि आपके पेट में लड़का है या लड़की। कैसे वो हम आपको बताते है।

1. पेट – अगर किसी प्रेग्नेंट महिला का पेट आगे की तरफ निकला है तो हो सकता है की उसके पेट में लड़का है लेकिन अगर पेट गोरल और बड़ा सा दिखाई दें तो यह लड़की होने के संकेत है।

2. लात मारना – जब पेट में बच्चा लात मारता है तो वह अगर पसली के पास लात मारता है तो वह लड़की है और अगर निचले हिस्से में लात मारे तो लड़का है।

3. खाने की चीजे – खाने में जिन महलाओं को प्रेग्नेंसी में खाने से नफरत हो जाए और खाने के बाद उल्टी हो तो उनके पेट में लड़का हो सकता है।

4. बाहर खाने की चीज़े – जिन महिलाओं को प्रेग्नेंसी के दौरान मिठाई या आइसक्रीम खाने का मन होता है वे लड़की को जन्म देने वाली होती है और अगर मसालेदार चीज़े खाने का मन हो तो लड़का होता है।

5. ब्रेस्ट में बदलाव – अगर पेट में लड़का है तो ब्रेस्ट में कोई बदलाव नहीं होता है लेकिन अगर लड़की है तो ब्रेस्ट भारी, मजबूत और बड़े बड़े लगते है।

Facebook Comments