इस बार RCB का मनोबल बढ़ाने के लिए नहीं नाचेंगी चीयरलीडर्स, वजह जानकर आप भी सलाम करेंगे.

IPL 11 वें सीजन का आगाज हो चुका है. आईपीएल को भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में लोग काफी पसंद करते हैं. भारत में होने वाले इन मैचों में विदेशी खिलाड़ी और दर्शक भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं. इस बार आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान टीम भी खेल रही हैं. इस लीग में पहला ही मैच बेहद रोमांचक रहा. जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 1 विकेट से जीत दर्ज की थी. आईपीएल में दर्शकों का मैच देखकर मनोरंजन तो होता ही है. इसी के साथ चीयरलीडर्स के जरिये भी दर्शक काफी लाभ उठाते हैं.

आईपीएल के सभी मैच में चीयरलीडर्स का काम बहुत कठिन होता है. उन्हें ओवर की सभी गेंदों का पूरा ख्याल रखना होता है. जैसे ही उनकी टीम की तरफ से बाउंड्री लगती है वैसे ही उन्हें खड़े होकर चीयर करना होता है. इस बार के आईपीएल को लेकर एक ऐसी खबर आ रही है जिसे जानने के बाद आपके भी होश उड़ जायेंगे. जी हां रॉयल चैलेंजेर बैंगलोर हर बार चर्चा में रहती है. इस टीम में देश और विदेश के शानदार खिलाड़ियों की भरमार है.

बैंगलोर की टीम को लेकर चीयर लीडर्स के बारे में बड़ी खबर आ रही है. इस बार बैंगलोर की तरफ से टीम के लिए चीयर गर्ल्स डांस करती नजर नहीं आएगी. जानकारी के लिए बता दें यह फैसला आरसीबी क हेड अमृत थॉमस ने लिया है. बताया जा रहा है कि इसके पीछे वजह ये बताई जा रही है कि टीम ने चीयर गर्ल्स के डांस के ट्रेंड को बदलने का फैसला लिया है. इस जानने के बाद आरसीबी के फैंस को बड़ा झटका लग गया है. सूत्रों ने बताया है कि इस सीजन में टीम की तरफ से कुछ चीयरगर्ल्स की तरफ से कुछ ख़ास व्यवस्था की गयी हैं.

गौरतलब है कि टीम के लिए कुछ ख़ास लड़के और लड़कियां कैप्टन हैनरी मॉर्गन के जैसे ड्रेस धारण करके चीयर करने वाले हैं. बैंगलोर की तरफ से इस बार कुछ अलग प्रकार का आयोजन किया जाना है. बताया जा रहा है कि इस बार लड़के भी शानदार करतब दिखाते नजर आयेंगे.

Facebook Comments