रुपये नहीं औरतों के ब्रा, पैंटी चुराता है ये चोर ….मामला नॉएडा का है

राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा से एक ऐसे चोर को पकड़ा गया है जो रुपए,जेवर नहीं बल्कि लड़कियों के अंडर वियर चोरी करता था।
दरअसल नोएडा के थाना फेज टू की एक्सप्रेस वे सोसाइटी के लोगों ने एक ऐसे कैब ड्राइवर को पकड़ा जो कि महिलाओं के अंडरवियर चुराया करता था।
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ड्राइवर की उम्र 25 साल की है, लोगों ने उसे रंगे हाथों पकड़ा और उसकी जमकर पिटाई की और उसके बाद उन्होंने उसे पुलिस को सौंप दिया।
पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है।
आपको बता दें कैब ड्राइवर एक्सप्रेस वे सोसाइटी में शुक्रवार रात 12 बजे घुस गया और वो वहां के घरों में महिलाओं के अंडरवियर खोजने लगा। उसने करीब तीन घरों से महिलाओं के इनर वियर चुराए, जब वो चौथे घर में घुसा तो सिक्योरिटी गार्ड ने उसे देख लिया और उसने शोर मचाया। शोर मचने पर युवक अपनी कार की ओर भागा लेकिन तब तक सोसायटी के लोग जग चुके थे और उन्होंने उसे चारो तरफ से घेर लिया और उसकी जमकर धुनाई की और फिर 100 नंबर पर पुलिस को फोन करके घटना की पूरी जानकारी भी दी।
जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने उस युवक को अरेस्ट किया। आरोपी युवक की कार और चोरी किए गए कपड़ों को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह गाड़ी से महिलाओं के कपड़े चोरी करने के लिए ही सोसाइटी में पहुंचा था। वह केवल कपड़े ही चोरी करता है।
आरोपी की पहचान अशोक कुमार निवासी जहांगीरपुर के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि युवक दिमागी तौर से बीमार है। वो पूरे दिन में कैब चलाकर अपना पालन-पोषण करता है। अभी पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज नहीं किया है। फिलहाल पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर युवक महिलाओं के इनर वियर चुराकर करता क्या है।

Facebook Comments