काफी जद्दोजहद के बाद आखिर मिल ही गया अनुराग बासु रोल के लिए एक्टर

Kasam-Tere-Pyar-Ki-TV-Serial-Launch

पिछले कई दिनों से एकता कपूर का मशहूर शो ‘कसौटी जिंदगी की’ सीजन 2 चर्चा में चल रहा है. यही नहीं बल्कि इस शो के लिए टीवी के कई मशहूर कलाकारों का नाम भी फ़ाइनल हो चुका हैं. बताया जा रहा है कि शो के नए सीजन में श्वेता तिवारी का ‘प्रेरणा’ वाला किरदार एरिका फर्नांडिस निभाएंगी और विलेन ‘कोमोलिका’ के किरदार में टीवी की मशहूर अभिनेत्री हिना खान नजर आने वाली हैं.

इसके अलावा अनुराग बासु के किरदार के लिए पिछल कई दिनों से चर्चा हो रही है जिसमें अभिनेता शाहिर शेख, बरुन सोबती और अभिनेता शरद मल्होत्रा के नाम की चर्चा हो रही थी. खबरों की माने तो अभिनेता शाहिर शेख इन दिनों अपने दूसरे प्रोजेक्ट को लेकर व्यस्त हैं वही अभिनेता बरुन सोबती भी अपने अन्य प्रोजेक्ट को लेकर व्यस्त चल रहे हैं.

अब हाल ही में खबर आई है कि ‘कसौटी जिंदगी की’ के नए सीजन में अनुराग बासु की भूमिका के लिए शरद मल्होत्रा का नाम फ़ाइनल कर लिया गया हैं. एकता कपूर के सीरियल ‘कसम’ में आखिरी बार नज़र आने वाले शरद मल्होत्रा इस शो के लिए लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. खबरों की माने तो जल्द ही शो मेकर्स उनके साथ डील भी साइन करने वाले हैं.

गौरतलब है कि शरद मल्होत्रा टीवी के मशहूर अभिनेता हैं जिन्होंने टीवी के कई सीरियल्स में काम किया है. शरद मल्होत्रा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के पॉपुलर शो ‘बनू मैं तेरी दुल्हन’ के जरिये की थी. इस शो में उनके साथ मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी मुख्य भूमिका में थीं.

Facebook Comments