बिना नौकरी के हर घंटे 8 लाख रुपए कमाती है यह महिला,

वैसे तो हर समय में नौरियों की कमी हमेशा से रही है। लेकिन इस दौर में इसकी कमी बहुत अधिक हो गयी है। इस कारण दुनिया भर में बेरोजगारों की तादात भी बढ़ती जा रही हैं।
वहीं अगर हम अपने देश की बात करें तों विश्‍व का सबसे अधिक युवा वाले देश में भी बेरोजगारी के शिकार हैं। लेकिन आपको बता दें कि इस बेरोजगारी के दौर में भी एक लड़की ऐसी भी है जो हर घंटे में 8 लाख रुपये कमाती है। मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार हर घंटे 8 लाख रुपए की कमाई चेल्सिया करती हैं।

कम समय में इतना पैसा कमाने चेल्‍सिया ऑनलाइन वीडियो गेम से कमाती हैं। अगर आपको अभी भी कुछ डाउट की यह कैसे हो सकता है। तो बता दें कि चेल्सिया जिस समय गेम खेल रही होती हैं, उस वक्त लोग उनके गेम खेलने के तारीको लाइव देखते हैं। लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान सब्स्क्रिप्शन, ऐड और स्पॉन्सर मिलने के कारण वह इतना पैसा कामने में कामयाब हो रही है।

इसके आलावा लोक कल्‍याण के लिए चेल्‍सिया चैरिटी भी चलाती हैं। अपने वीडियों गेम के द्वारा कमाये गये पैसे को वो इस चैरीटी में दान कर देती हैं। साथ ही वो अनेक सामाजिक कार्य में बढ़चढ़ कर भाग लेती हैं। साथ उनमें दान के रूप में धनराशि भी देती हैं।

Facebook Comments