शताब्दी एक्सप्रेस में यात्री के ऑमलेट में निकला धागा, हंगामा

नाश्ते के लिए दिए गए ऑमलेट में धागा निकलने पर बुधवार सुबह यात्री ने शताब्दी ट्रेन में हंगामा कर दिया। पेंट्रीकार मैनेजर के माफी मांगने पर मामला शांत हो सका।

नई दिल्ली निवासी हरप्रीत लखनऊ जाने के लिए शताब्दी ट्रेन में सवार हुआ था। कुछ देर बाद हरप्रीत ने नाश्ते में ऑमलेट का ऑर्डर किया। ट्रेन खुर्जा-अलीगढ़ के बीच पहुंची तो यात्री ने नाश्ता शुरू ही किया था कि ऑमलेट के बीच में से एक बड़ा धागा निकल आया। धागा निकलते ही हरप्रीत ने ट्रेन में हंगामा शुरू कर दिया। हंगामा होते देख अन्य यात्री भी खाने की गुणवत्ता को लेकर सवाल उठाने लगे।

हंगामा होते देख ट्रेन में मौजूद पेंट्रीकार के मैनेजर यात्रियों के पास पहुंचे। उन्होंने हरप्रीत के लिए दूसरा ऑमलेट का पैकेट मंगाया। लेकिन, हरप्रित ने ऑमलेट का पैकेट लेने से इंकार कर दिया। पेंट्रीकार मैनेजर के माफी मांगने पर मामला शांत हो सका। यात्री हरप्रीत का कहना था कि ट्रेन में खाने की गुणवत्ता में सुधार नहीं हो पा रहा है। इसकी शिकायत उन्होंने ट्विटर पर रेलमंत्री से भी की है। उत्तर मध्य रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी एसके गुप्ता का कहना है कि ऑमलेट में धागा निकलने की शिकायत मिली थी। यात्री को दूसरा ऑमलेट दिया गया था, लेकिन उन्होंने खाने से इंकार कर दिया। खानपान की गुणवत्ता पर ध्यान दिया जा रहा है।

Facebook Comments